Zebronics ने भारत में स्मार्ट फिटनेस वॉच ZEB-FIT4220CH लॉन्च की, इसमें Sp02 और कॉलिंग फीचर्स हैं

Zebronics ने भारत में स्मार्ट फिटनेस वॉच ZEB-FIT4220CH लॉन्च की, इसमें Sp02 और कॉलिंग फीचर्स हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय कंपनी Zebronics (Zebronics) ने घरेलू बाजार में अपनी नई स्मार्ट फिटनेस वॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसे ZEB-FIT4220CH (Zebronics-Fit4220CH) नाम से बाजार में उतारा है। खास फीचर के तौर पर इसमें कॉलिंग की सुविधा दी गई है। यानी आप इस स्मार्टवॉच के जरिए कॉल रिसीव कर सकेंगे। इसके लिए इसमें बिल्ट-इन माइक और स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ऑक्सीजन सैचुरेशन (Sp02) और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग फीचर समेत कई हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर मिलते हैं।

कीमत की बात करें तो ZEB-FIT4220CH स्मार्ट फिटनेस वॉच को 3,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है। फिलहाल इसे 3,199 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। वॉच कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी। इसे ब्लैक केस के साथ ब्लैक स्ट्रैप, सिल्वर केस के साथ व्हाइट स्ट्रैप और कैडर ग्रे केस के साथ कैडर ग्रे स्ट्रैप में पेश किया गया है। यह अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में…

पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया साउंडड्रम 1 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, जानें कीमत और फीचर्स

ZEB-FIT4220CH: निर्दिष्टीकरण
Zebronics की यह स्मार्ट फिटनेस वॉच सर्कुलर डिज़ाइन में आती है। जिसमें 1.2 इंच का फुल कैपेसिटिव टच टीएफटी कलर डिस्प्ले मिलता है। इसमें 100 से अधिक वॉच फेस हैं। इसमें स्क्रीन ब्राइटनेस कंट्रोल है। यह वॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है जिसका मतलब है कि यह धूल और पानी में सुरक्षित रहेगी।

यह स्मार्ट फिटनेस वॉच 7 स्पोर्ट्स मोड से लैस है, जिसमें वॉकिंग, रनिंग, स्किपिंग, बास्केटबॉल, बैडमिंटन और साइकलिंग शामिल हैं। यह रक्तचाप, हृदय गति और SpO2 की निगरानी करने में सक्षम है। इसके अलावा फिटनेस रूटीन के लिए इसमें कैलोरी काउंट, डिस्टेंस ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, रिमाइंडर, रिस्ट सेंस आदि जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

22 जून को लॉन्च होगी Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव स्मार्टवॉच

इस वॉच में अलार्म, म्यूजिक कंट्रोल, कॉल फंक्शन, कॉलर आईडी, कॉल रिजेक्ट का सपोर्ट मिलता है। कॉलिंग, मैसेजिंग और थर्ड पार्टी ऐप नोटिफिकेशन मिलेगा। इसमें बीटी कॉल फंक्शन है। जिसके जरिए आप वॉच से ही कॉल का रिप्लाई कर सकेंगे और कॉलिंग भी कर सकेंगे। इतना ही नहीं इस वॉच को फोन के साथ पेयर करके कैमरा और म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकता है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here