Xiaomi TWS 3 Pro जल्द भारत में होगा लॉन्च, 21 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

Xiaomi TWS 3 Pro जल्द भारत में होगा लॉन्च, 21 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

Xiaomi ने पिछले साल भारत में अपने Mi True Wireless इयरफ़ोन 2C को लॉन्च किया था। इन ईयरफोन की कीमत 2,499 रुपये थी। इन ईयरफोन के बाद कंपनी ने अभी तक अपने नए ईयरबड्स को भारत में लॉन्च नहीं किया है। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए नए ईयरबड्स लाने को तैयार है।

91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने दावा किया है कि Xiaomi TWS 3 Pro ईयरबड्स जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले हैं। इन ईयरबड्स में कंपनी 360-डिग्री स्पैटियल ऑडियो के साथ LHDC 4.0 और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन जैसे फीचर्स देने जा रही है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, कंपनी इन ईयरबड्स को भारत में इस साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में लॉन्च कर सकती है। कंपनी पहले ही चीन में TWS 3 Pro ईयरबड्स लॉन्च कर चुकी है। इन ईयरबड्स को Xiaomi CIVI और Watch Color 2 के साथ लॉन्च किया गया था। नए ईयरबड्स के साथ कंपनी भारत में एक नया स्पीकर भी पेश कर सकती है।

Xiaomi TWS 3 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
Xiaomi के इन ईयरबड्स का डिज़ाइन AirPods Pro से प्रेरित है। यह पहली बार एलएचडीसी 4.0 कोडेक पेश करने वाले पहले ईयरबड्स में से एक है। Xiaomi का कहना है कि ईयरबड्स की ऑडियो क्वालिटी LHDC 4.0 कोडेक की मदद से HiFi-लेवल हो जाती है।

यह भी पढ़ें: 55 इंच के स्मार्ट और एंड्रॉइड टीवी पर 37,000 रुपये तक की छूट, 28 नवंबर तक बेहतरीन ऑफर

Xiaomi के ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं, जो बाहरी शोर को 40dB तक कम करता है। सक्रिय शोर रद्दीकरण में एक परिवेश मोड, मानव आवाज-बढ़ाने वाला मोड और तीन-चरण शोर में कमी मोड शामिल है। इन बड्स में कंपनी AirPods Pro की तरह 360-डिग्री स्पैटियल ऑडियो भी दे रही है।

Xiaomi के ये TWS ईयरबड्स दमदार बैटरी लाइफ से लैस हैं। सक्रिय शोर रद्दीकरण चालू होने पर ये बड्स 6 घंटे तक चलते हैं। वहीं, चार्जिंग केस से इन बड्स की बैटरी लाइफ 21 घंटे तक हो जाती है। कंपनी के ये बड्स तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट और डीप फॉरेस्ट ग्रीन में आते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp चैटिंग का होगा ज्यादा मजा, आ रहा है स्टिकर्स से जुड़ा ये शानदार फीचर

तो कीमत हो सकती है
Xiaomi TWS 3 Pro की चीन में कीमत 699 युआन (करीब 8,150 रुपये) है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये ईयरबड्स भारत में 10 हजार रुपये से कम में आ सकते हैं। Xiaomi के इन ईयरबड्स का सीधा मुकाबला नथिंग, वनप्लस, सोनी और ओप्पो के बड्स से होगा।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here