Xiaomi के ये 25 से ज्यादा फोन होंगे नए! नया उन्नत संस्करण अपडेट मिलेगा, सूची देखें

DA Image

अगर आप Xiaomi स्मार्टफोन के यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। बहुत जल्द आपके फोन को लेटेस्ट अपडेट मिलने वाला है, जिससे आपको अपने पुराने फोन में बिल्कुल नया फोन चलाने का अनुभव मिलेगा। चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi ने अपने मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम के नवीनतम संस्करण MIUI 12.5 एन्हांस्ड संस्करण प्राप्त करने के लिए उपकरणों के तीसरे बैच के लिए समयरेखा की घोषणा की है। नवीनतम ओएस की घोषणा इस साल अगस्त में चार यूआई अनुकूलन के साथ की गई थी जिसमें लिक्विड स्टोरेज, परमाणु मेमोरी, फोकस कैलकुलेशन और इंटेलिजेंट बैलेंस शामिल हैं।

GizmoChina के मुताबिक, इस तीसरे बैच के सभी स्मार्टफोन्स को दिसंबर 2021 तक अपडेट मिल जाएगा।

नवीनतम अपडेट 25 से अधिक उपकरणों में उपलब्ध होगा
Xiaomi CIVI, Redmi 9, Redmi 10X 4G, Redmi Note 11 Pro, Redmi K30 Ultra, Redmi 10X 5G, Redmi 10X Pro 5G, Redmi Note 11 5G, Xiaomi Pad 5, Redmi K30 5G, Redmi K30i 5G सहित 25 से अधिक डिवाइस अधिक Redmi K30 को MIUI 12.5 एन्हांस्ड एडिशन प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: इतनी होगी JioBook लैपटॉप की कीमत! देखें कि क्या यह आपके बजट में है

MIUI 12.5 एन्हांस्ड एडिशन में यह है खास
MIUI 12.5 एन्हांस्ड एडिशन कई प्रदर्शन संबंधी बदलाव लाता है। अपडेट के साथ, सिस्टम का प्रदर्शन 36 महीनों के बाद 5 प्रतिशत से भी कम गिर जाएगा। यह परमाणु या परमाणु मेमोरी फीचर भी लाएगा जो उपयोगकर्ता को पृष्ठभूमि में अधिक ऐप्स रखने की अनुमति देगा।

कंपनी के अनुसार, चीनी लॉन्च के समय MIUI 12.5 एन्हांस्ड ने 160 सिस्टम मुद्दों और 220 से अधिक सिस्टम ऐप मुद्दों को भी ठीक किया। यह अपडेट बॉटम फ्रेमवर्क से लेकर टॉप-मोस्ट एप्लिकेशन लेयर तक ऑल-राउंड ऑप्टिमाइजेशन के साथ आता है। ऑप्टिमाइजेशन को चार पहलुओं में बांटा गया है – लिक्विड स्टोरेज, एटॉमिक मेमोरी, फोकस कैलकुलेशन और इंटेलिजेंट बैलेंस।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: Airtel दे रहा है रोजाना 500MB डाटा, तुरंत उठाएं फायदा

MIUI 13 साल के अंत तक आ जाएगा
इस बीच, Xiaomi के संस्थापक लेई जून ने भी पुष्टि की कि कंपनी के यूजर इंटरफेस (UI) का अगला प्रमुख संस्करण ‘MIUI 13’ इस साल के अंत से पहले आ सकता है। GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, MIUI 13 परफॉर्मेंस और बैटरी ऑप्टिमाइजेशन ऑप्टिमाइजेशन के साथ एक नया UI डिज़ाइन लाएगा। लेई जून ने यह भी कहा कि एमआईयूआई 13 बहुत सारे बदलाव लाएगा जो उपयोगकर्ता अनुभव में काफी सुधार करेगा।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here