WTC Final : वॉशिंगटन सुंदर के लिए पिता ने छोड़ा घर, 19 मई तक लिया ना मिलने का प्रण

washington_sundar.jpg

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर के पिता एम सुंदर ने उन्हें कोरोना से बचाने के लिए अलग घर में रहने का फैसला लिया है। यह फैसला बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को दिए सख्त निर्देश के बाद लिया गया।

नई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) 18 जून से न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेलेगी। इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों को बेहद सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उसे टीम से बाहर कर दिया जाएगा। इसलिए सभी खिलाड़ी और उनके परिवार के सदस्य कोरोना से बचाव के लिए काफी ध्यान रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

वॉशिंगटन के लिए पिता ने लिया बड़ा फैसला
वॉशिंगटन सुंदर (washington sundar) को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। ऐसे एम सुंदर ने अपने बेटे का कॅरियर बनाने के लिए घर तक छोड़ दिया है। दरअसल, वॉशिंगटन के पिता सुंदर ने यह फैसला अपने बेटे का कॅरियर बनाने के लिए लिया और वह उनसे 19 मई तक दूर रहेंगे ताकि कोरोना संक्रमण फैलने का कोई खतरा ना रहे। खबर है कि 19 मई को टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे के लिए मुंबई में एकत्रित होंगे। गौरतलब है कि भारतीय ऑलराउंडर के पिता सुंदर चेन्नई में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में बतौर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें सप्ताह में तीन दिन ऑफिस जाना पड़ता है।

पिता और बेटा रहते हैं अलग-अलग घर में
चेन्नई में इस समय कोरोना के मामले दिन प्रतिदन बढ़ रहे हैं। इसके चलते सुंदर के पिता ने फैसला किया है कि वह अपने बेटे के साथ नहीं बल्कि अलग घर में रहेंगे। वॉशिंगटन के पिता अब दूसरे घर में रह रहे हैं और वह ऑनलाइन अपने परिवार से जुड़े रहते हैं।

यह भी पढ़ें—सचिन तेंदुलकर का छलका दर्द, बोले-’10-12 साल टेंशन में गुजारे, रात को सो भी नहीं पाता था’

 

इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम :
विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, लोकेश राहुल, ऋद्धिमान साहा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव (राहुल-साहा को फिटनेस टेस्ट क्लियर करना होगा)।

स्टैंडबाय:
अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, अर्जन नागवासवाला।












Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here