WTC फाइनल 2021: कमेंटेटरों ने की भारतीय बल्लेबाजों की तारीफ, जानिए क्या है वजह

DA Image

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथेम्प्टन में खेला जा रहा है। भारत की टीम पहली पारी में 217 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। न्यूजीलैंड के लिए काइल जैमीसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए। टीम इंडिया के लिए अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 49 रन की पारी खेली. भारतीय पारी के दौरान एक मजेदार घटना घटी जब कमेंटेटर द्वारा रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करने के बाद वह अगली ही गेंद पर आउट हो गए। इसी तरह जब कमेंटेटर ने न्यूजीलैंड की स्लीप पोजीशन पर खड़े क्षेत्ररक्षकों की तारीफ की तो उनमें से एक ने अगली ही गेंद पर कैच छोड़ दिया.

इससे भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर कमेंटेटरों पर भड़क गए और उन्हें भारतीय बल्लेबाजों की तारीफ न करने की सलाह दी। कई फैंस ने कमेंटेटर को मनहूस भी करार दिया तो वहीं कई लोग इसके साथ मस्ती करते भी दिखे. काइल जैमीसन की घातक गेंदबाजी के सामने टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। जैमीसन ने अपने 8वें टेस्ट मैच में पांचवीं बार 5 विकेट लिए। वह न्यूजीलैंड के लिए ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज हैं।

WTC फाइनल 2021: विराट कोहली के शतक का इंतजार लंबा होता जा रहा है, प्रशंसक हुए भावुक

तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण एक घंटे की देरी से शुरू हुआ। जैमीसन ने विराट कोहली को कल के स्कोर में एक भी रन जोड़ने का मौका नहीं दिया और डब्ल्यूटीसी फाइनल का अपना दूसरा विकेट लिया। कप्तान के आउट होने के बाद भारतीय पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई. उपकप्तान अजिंक्य रहाणे अपने अर्धशतक से चूक गए और 49 रन पर नील वैगनर के शिकार हो गए। वहीं, ऋषभ पंत ने भी अपने प्रदर्शन से निराश किया और 22 गेंदों का सामना करने के बाद केवल 4 रन ही बना सके। रविचंद्रन अश्विन ने कुछ अच्छे शॉट लिए, लेकिन वह टिम साउदी की गेंद पर स्लिप में फंस गए।

सम्बंधित खबर

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here