WhatsApp Delta यूजर्स सावधान, ऐसे ही इस ऐप से हो सकता है आपको बड़ा नुकसान

DA Image

व्हाट्सएप डेल्टा में वे सभी विशेषताएं हैं जो आप व्हाट्सएप पर रखना चाहते हैं। जबकि मानक ऐप ज्यादातर बुनियादी टेक्स्टिंग और मनोरंजन तक पहुंच को प्रतिबंधित करता है, संशोधित डेल्टा संस्करण कुछ विशेष सेवाओं और कार्यों के साथ आता है। इंटरफ़ेस को संशोधित करने से लेकर बड़ी फ़ाइलें भेजने तक, डेल्टा के इस संस्करण में बहुत कुछ है, लेकिन आपको इसे डाउनलोड नहीं करना चाहिए। आपको सलाह दी जाती है कि ऐप का ऐसा संस्करण डाउनलोड न करें जो सैद्धांतिक रूप से मूल संस्करण से बेहतर हो। हालाँकि, डिवाइस पर आपके डेटा की सुरक्षा और सुरक्षा से संबंधित कारण हैं। ऐप की नई सुविधाओं के लिए कोशिश करने और आपकी गोपनीयता से समझौता करने का कोई मतलब नहीं है।

यह भी पढ़ें: Redmi के इस दमदार फोन को 4 हजार रुपये में खरीदें सस्ते, इसमें हैं शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

व्हाट्सएप डेल्टा क्या है?
व्हाट्सएप डेल्टा आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले नियमित व्हाट्सएप का एक संशोधित संस्करण है। इन संशोधित संस्करणों के पीछे विचार नई और बेहतर सुविधाओं के साथ एक अच्छा चैटिंग अनुभव प्रदान करना है। व्हाट्सएप डेल्टा डेल्टालैब्स स्टूडियो द्वारा विकसित किया गया है और इसे थर्ड-पार्टी ऐप डिपॉजिटरी के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। व्हाट्सएप डेल्टा के साथ, आप अपने व्हाट्सएप अनुभव को कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

मॉड ऑटो-रिप्लाई, थर्ड पार्टी वीडियो प्लेयर, कॉल ब्लॉक, ऑनलाइन स्टेटस छुपाएं, टाइपिंग स्टेटस छुपाएं, परेशान न करें और बहुत कुछ जैसी सुविधाएं भी लाता है। डेल्टा मोड उपयोगकर्ताओं को बड़े आकार के उच्च-रिज़ॉल्यूशन फ़ोटो, फ़ोटो और वीडियो भेजने और यहां तक ​​कि स्थिति अवधि बढ़ाने की अनुमति देता है।

यह भी पढ़ें: Oppo के इस फोन में मिलेगा दुनिया का पहला Sony IMX709 कैट-आई लेंस, 50MP का मेन कैमरा

क्या आपको व्हाट्सएप डेल्टा मिलना चाहिए?
व्हाट्सएप के संशोधित संस्करणों का उपयोग न करें क्योंकि वे उपयोग और डाउनलोड करने के लिए अवैध हैं। वास्तव में, इन संशोधित संस्करणों का उपयोग करने वालों को नाम और यहां तक ​​कि फोन नंबर दोनों पर खाता प्रतिबंधों का सामना करना पड़ सकता है। ये ऐप्स आधिकारिक तौर पर Google Play पर उपलब्ध नहीं हैं। आपके लिए एकमात्र विकल्प थर्ड पार्टी से ऐप डाउनलोड करना है। इसलिए, डेटा गोपनीयता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए इन संशोधनों को आज़माने की अनुशंसा नहीं की जाती है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here