What to watch on May 18: Sardar Ka Grandson and Runaway Lugaai

what to watch on may 18

यदि आप ऊब चुके हैं और यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्या देखना है, तो परेशान न हों, हम आपकी मदद के लिए यहां हैं! नई एमएक्स प्लेयर सीरीज़ रनवे लुगाई से लेकर नेटफ्लिक्स फैमिली एंटरटेनर सरदार का ग्रैंडसन तक, आज आपको ये देखना चाहिए।

Table of Contents

शीर्षक

मंच

भाषा: हिन्दी

सरदार का पोता Netflix हिंदी
भगोड़ा लुगाई एमएक्स प्लेयर हिंदी

सरदार का पोता: नेटफ्लिक्स

लोकप्रिय लेखिका अनुजा चौहान द्वारा लिखी गई पटकथा से अनुकूलित, अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत यह नेटफ्लिक्स फिल्म निश्चित रूप से आपके दिल को छू जाएगी। उपमहाद्वीप की कहानी जितनी पारिवारिक बंधन है जो हमें बांधती है, सरदार का पोता एक महत्वाकांक्षी पोते की कहानी कहता है जो अपनी दादी की इच्छा को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है, भले ही इसका मतलब सचमुच अपने घर से स्थानांतरित करना हो एक देश से दूसरे देश!

फिल्म का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “एक रोमांस की कहानी जो सात दशकों और दो देशों में फैली हुई है, उप-महाद्वीपीय हलचल और मिट्टी की सरलता की कहानी, असंभव बाधाओं के खिलाफ जीत की कहानी। ‘सरदार का पोता’ एक अजीब और प्यारी कहानी है जहां क्षुद्र अहंकार, धर्म, दुश्मनी, सीमाएं और लालफीताशाही के सागर आखिरकार एक दृढ़ निश्चयी व्यक्ति की सरल मानवता से हार जाते हैं।

सरदार का ग्रैंडसन का निर्देशन काशवी नायर ने किया है।

भगोड़ा लुगाई: एमएक्स प्लेयर

नया एमएक्स प्लेयर शो बिहार के गढ़ में स्थापित एक सिचुएशनल कॉमेडी है। इसमें संजय मिश्रा, नवीन कस्तूरिया और रवि किशन शामिल हैं। यह श्रृंखला लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म रनवे ब्राइड पर एक भारतीय टेक की तरह दिखती है, जिसमें रिचर्ड गेरे और जूलिया रॉबर्ट्स ने अभिनय किया है। लेकिन निश्चित रूप से, एक देसी ट्विस्ट के साथ!

शो के आधिकारिक सारांश में कहा गया है, “विधायक नरेंद्र सिन्हा की इकलौती संतान रजनीकांत सिन्हा (रजनी) अपने नाम से बहुत दूर हैं। वह एक विनम्र व्यक्ति है जिसने अपना पूरा जीवन अपने पिता के अंगूठे के नीचे मोहरे के रूप में गुजारा है। वह न तो अपने पिता के सामने खड़ा हो सका और न ही उसकी उम्मीदों पर खरा उतर सका। उनके जीवन में बेहतरी तब आई जब रजनी ने बुलबुल से मुलाकात की और शादी कर ली – एक खूबसूरत, खुशमिजाज और मुक्त-उत्साही लड़की। हालाँकि, उनकी खुशी अधिक समय तक नहीं टिकी क्योंकि बुलबुल ने बिना किसी निशान के भागने का साहसिक निर्णय लिया। फिर जो शुरू होता है वह लापता बुलबुल को खोजने का एक पीछा है और वह क्यों लापता हो गई – पुलिस से लेकर प्रेस की अटकलों तक, राजनेताओं के अंतहीन खेल और यहां तक ​​​​कि मिश्रण में एक पूर्व प्रेमी – इसमें खेलने के कई कारण हैं साहसिक।”

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here