Vodafone Idea ने प्रीपेड प्लान्स को महंगा कर ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, हर महीने फ्री में देगी 2GB डेटा

DA Image

Vodafone Idea ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ‘डेटा डिलाइट्स’ नाम से एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर को कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। डेटा डिलाइट्स ऑफर के तहत यूजर्स को कंपनी की ओर से हर कैलेंडर महीने में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 2GB बैकअप डेटा मिलेगा। ‘डेटा डिलाइट्स’ ऑफर चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर लागू है। इस बैकअप डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 121249 (टोल फ्री) पर कॉल करना होगा जिसके बाद यह सुविधा एक्टिवेट हो जाएगी। यदि ग्राहक डेटा प्राप्त करने के लिए अपात्र है, तो इसका कारण उसे समझाया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स वीआई मोबाइल एप के जरिए भी बैकअप डेटा का दावा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- राज खुल गया है! Moto G51 लॉन्च की तारीख और कीमत का खुलासा, कमाल के फीचर्स से है लैस फोन

वोडाफोन आइडिया ‘डेटा डिलाइट्स’ ऑफर नियम और शर्तें
Vodafone Idea ‘Data Delights’ ऑफर ग्राहकों को 2GB बैकअप डेटा मुहैया कराएगा। यह डेटा चुनिंदा अनलिमिटेड डेटा प्रीपेड प्लान्स पर दिया जाएगा जो हैं- 299 रुपये, 479 रुपये, 501 रुपये, 901 रुपये, 719 रुपये, 475 रुपये, 359 रुपये, 539 रुपये, 839 रुपये, 2899 रुपये, 409 रुपये, 1449 रुपये। 701 रुपये, 599 रुपये, 399 रुपये और 3099 रुपये।

ध्यान दें कि कंपनी द्वारा पेश किया गया 2GB डेटा दो चरणों में 1GB के रूप में दो दिनों के लिए पेश किया जाएगा। यह डेटा उसी दिन आधी रात तक इस्तेमाल किया जा सकता है जिस दिन इसे सक्रिय किया गया था। असीमित डेटा पैक की वैधता समाप्त होने के बाद, उपयोगकर्ता अब आपातकालीन डेटा का दावा नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें:- Xiaomi जल्द भारत में ला रहा है 3 स्मार्ट स्मार्टफोन, होगा दमदार कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी

यह ऑफ़र 22 अक्टूबर, 2021 को पेश किया गया था। यह कंपनी की एक नई पेशकश है जो निश्चित रूप से उपयोगकर्ताओं को काफी खुश करेगी क्योंकि उन्हें आपातकालीन डेटा की आवश्यकता होने पर 4G डेटा वाउचर से रिचार्ज नहीं करना होगा।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here