VingaJoy BT-5800 वायरलेस हेडफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

VingaJoy BT-5800 वायरलेस हेडफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू गैजेट एसेसरीज कंपनी VingaJoy (विंगाजॉय) ने भारत में अपना एक नया वायरलेस हेडफोन VingaJoy BT-5800 लॉन्च कर दिया है। इसकी खासियत हेवी बास है साथ ही इसमें 360 डिग्री साउंड मिलने की बात कही गई है। कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर 40 घंटे के प्लेबैक का दावा किया है। इसके अलावा इसमें कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और हैंड्सफ्री दिया गया है। 

बात करें कीमत की तो VingaJoy BT-5800 वायरलेस हेडफोन को 2,999 रुपए की कीमत में बाजार में उतारा गया है। इस हेडफोन को क्लासिक गोल्डेन, ग्रीन और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। यह हेडफोन कितना खास है, आइए जानते हैं…

Redmi Note 10S आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

VingaJoy BT-5800 स्पेसिफिकेशन
यह एक सराउंड साउंड वाला हेडफोन है। यह काफी हल्का है और इसकी डिजाइन फोल्डेबल है। कनेक्टिविटी के लिए VingaJoy BT-5800 में ब्लूटूथ v5.0 का सपोर्ट दिया गया है। हालांकि इसमें उपयोग किए गए ड्राइवर की साइज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

VingaJoy BT-5800 में मल्टिपल पेयरिंग मोड दिया गया है। जिनमें वायरलेस/TF/SD कार्ड/AUX शामिल हैं। इसके अलावा इसमें कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और हैंड्सफ्री दिया गया है। कंपनी के अनुसार, इसमें दी गई बैटरी यूजर्स को 40 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है। 

भारत के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानिए कीमत

इस हेडफोन की लॉन्चिंग पर कंपनी के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा, ‘VingaJoy अब बाजार में श्रेष्ठ ऑडियो पेरिफेरल्स के विकास में तेजी से उभरी है। हम हमेशा साउंड को लेकर उत्साहित रहे हैं और आगे भी नई तकनीक की तलाश कर बेहतर म्यूजिक का अनुभव प्रदान करना चाहेंगे। हमने स्मार्ट साउंड विकसित किया है और यह एक ऐसा ऑडियो डिवाइस है जो हमारे ग्राहकों को हर तरह के परिवेश में वॉयस, ऑडियो और शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है जो म्यूजिक के दौरान बाहरी शोर से आपको दूर रखेगा।’

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here