VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने उड़ाया पति निक जोनस का मजाक, कहा- ‘हमारी उम्र में 10 साल का फासला है इसलिए…’

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने उड़ाया पति निक जोनस का मजाक, कहा- 'हमारी उम्र में 10 साल का फासला है इसलिए...'

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया था, जिसके बाद से दोनों के अलग होने की अटकलें लगने लगी थीं। प्रियंका ने अपने पति का सरनेम क्यों हटाया, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा, हालांकि उनकी मां मधु चोपड़ा ने तलाक की खबरों का खंडन किया है. इसी बीच नेटफ्लिक्स पर जोनस ब्रदर्स को रोस्ट करने वाला शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ रिलीज हो गया है। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक छोटा सा हिस्सा शेयर किया है जिसमें वह निक जोनस के साथ-साथ उनके भाइयों का भी मजाक उड़ा रही हैं.

भाइयो भी भुन गए

वीडियो में प्रियंका स्टेज पर खड़ी हैं और तीनों जोनस ब्रदर्स एक कोने में बैठे हैं. प्रियंका उपस्थित दर्शकों से कहती हैं, “मैं आज रात अपने पति निक जोनास और उनके भाइयों को भूनने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिनके नाम मुझे कभी याद नहीं आ रहे हैं। मैं भारत से हूं, एक समृद्ध संस्कृति, संगीत और मनोरंजन वाला देश, इसलिए यह स्पष्ट है कि यह जोनास ब्रदर्स के लिए नहीं बनाया गया था।

एक्टिंग करियर बना मजाक

प्रियंका आगे कहती हैं, ‘निक और मेरी उम्र में 10 साल का अंतर है। हां, वह 90 के दशक के पॉप कल्चर के बहुत से उदाहरणों को नहीं समझता है और मैं उसे समझाऊंगा। जो ठीक भी है क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को पढ़ाते हैं। हम एक दूसरे को सिखाते हैं जैसे वह मुझे दिखाता है कि टिक टोक का उपयोग कैसे किया जाता है और मैं उसे दिखाता हूं कि एक सफल अभिनय करियर के लिए क्या करना पड़ता है। प्रियंका के इतना कहते ही वहां मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं.

प्रियंका के इस वीडियो पर निक ने भी कमेंट किया और हंसते हुए इमोटिकॉन बनाया।

लगातार काम में व्यस्त

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा लगातार हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम करने में व्यस्त हैं। वह जल्द ही ‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘सिटाडेल’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ समेत अन्य फिल्में हैं। बॉलीवुड में प्रियंका की अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ है। इसके डायरेक्टर फरहान अख्तर हैं।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here