TRP LIST: जानिए किसने जीता नंबर वन का खिताब? क्या हाल है ‘अनुपमा’ और ‘इमली’ का!

अनुपमा 4 जून 2021 स्पॉइलर - वनराज और काव्या ने की शादी, शाह ने उनके साथ रहने से किया इनकार - टेली तड़का

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टेलीविजन में डेली शोज और रियलिटी शोज की कोई कमी नहीं है। क्योंकि, ऐसे शो दर्शकों की डिमांड पर ही चल सकते हैं। इसलिए बार्क इंडिया सभी शो के लिए टीआरपी रिपोर्ट जारी करती है और बताती है कि किस शो को दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं और कौन से कम। बार्क इंडिया ने एक बार फिर 23वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की है, जिसमें स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ ने एक बार फिर नंबर वन का खिताब अपने नाम किया है। ‘अनुपमा’ को दर्शकों ने खूब सराहा है। वहीं, ‘इमली’ ने नंबर-4 का स्थान हासिल किया है। आइए अब आपको टीआरपी की लिस्ट में आने वाले टॉप-5 शोज के नाम बताते हैं।

नंबर-1 का खिताब जीता- ‘अनुपमा’


शो में आपको जल्द ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है क्योंकि अनुपमा से तलाक के बाद वनराज ने अपनी गर्लफ्रेंड काव्या से शादी कर ली है. अब घर के कामों से परेशान काव्या ने एक पूर्णकालिक नौकरानी रखने का फैसला किया है, जिसके आने से घर की परेशानी कम होने की बजाय और बढ़ जाएगी।

नंबर-2 का खिताब जीता- ‘गम है किसी के प्यार में’

घूम है किसी के प्यार में स्पॉयलर: साईं पाखी से पूछेंगे उनके और विराट के रिश्ते के बारे में सच्चाई, घूम है किसी के प्यार में स्पॉयलर अलर्ट 8 जून 2021 लिखित अपडेट नील भट्ट आयशा
यह भी एक स्टार प्लस शो है, जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। अब तक आपने देखा कि सई ने घरवालों के सामने विराट-पाखी का खुलासा किया है। वहीं पाखी का विराट से अलग होने का बिल्कुल भी मन नहीं कर रहा है. इस विवाद को लेकर शो के अंदर बहस जारी है.

नंबर-3 का खिताब जीता- ‘सुपर डांसर 4’

प्राप्त करें सुपर डांसर चैप्टर ४ आज का एपिसोड १२ जून २०२१: गुरुओं का दौर शुरू होता है «इंडियंसबिट
सोनी टीवी पर स्ट्रीम हो रहा डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ टीआरपी की लिस्ट में शामिल हो गया है और नंबर-3 का पोजिशन हासिल कर चुका है. आपको बता दें कि इस शो की जज शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले कमबैक किया है जिसके बाद एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में आप हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर कुमार शानू को देखेंगे और सभी कंटेस्टेंट उनके गानों पर थिरकते नजर आएंगे.

नंबर-4 का खिताब जीता – ‘इमली’

जितेंद्र ने की इमली और आदित्य की शादी का पर्दाफाश करने की कोशिश - Bollywood Gossip News Latest News India Get Breaking
स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इमली’ को इस बार टीआरपी की लिस्ट में चौथे नंबर पर रखा गया है। इस शो में कुछ दिनों से कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आदित्य अपनी और इमली की शादी के बारे में सच बताते हैं और सच्चाई जानने के बाद पूरा परिवार इमली को अपनी बहू समझे बिना घर से बाहर निकालने के लिए कहेगा।

नंबर-5 का खिताब जीता- ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑनलाइन देखें - SonyLIV पर सभी नवीनतम एपिसोड ऑनलाइन
शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस बार टीआरपी की टॉप-5 लिस्ट में शामिल हो गया है। कहानी की बात करें तो पत्रकार पोपटलाल इन दिनों शो में कालाबाजारी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में लगे हुए हैं और जेठालाल समेत पूरी गोकुलधाम सोसायटी इस काम में उनका साथ दे रही है.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here