Train To Busan Presents Peninsula Movie Review: Yeon Sang-ho’s No Qualm/Calm Ride To Zombieland!

प्रायद्वीप मूवी की समीक्षा

ट्रेन टू बुसान प्रायद्वीप प्रायद्वीप मूवी की समीक्षा रेटिंग: 3.5 / 5 सितारे

स्टार कास्ट: गैंग डोंग-जीता, ली जुंग-ह्यून, क्वोन है-हायो, किम मिन-जा, कू क्यो-हवन, किम डू-यूं, ली रे, ली ये-जीता, किम क्यु-बेक

निदेशक: यों संग-हो

गैंग डोंग पेनिनसुला से अभी भी जीता है

क्या अच्छा है: ट्रेन टू बुसान के ब्रूहा के साथ आने के बावजूद [TTB], यह इस शैली में अपने लिए एक अलग चिह्न बनाने का प्रबंधन करता है

क्या बुरा है: अगले भाग के रूप में टाउट होने के कारण, इसकी तुलना TTB से की जाएगी जो पूरी तरह से उचित नहीं है। क्यों? आगे पढ़ें!

लू ब्रेक: केवल तभी यदि आप अपने कमोड से उभरी हुई एक ज़ोंबी द्वारा काट लिया जाना चाहते हैं

देखें या नहीं ?: एक निश्चित हाँ!

प्रयोक्ता श्रेणी:

निर्देशक यॉन सांग-हो द्वारा डिज़ाइन किए गए एक समान ज़ोम्बीवर्स में स्थापित, यह कहानी वायरस से संक्रमित दक्षिण कोरिया से भागने की कोशिश कर रहे लोगों के साथ शुरू होती है। कैप्टन जंग-सेक (गैंग डोंग-विजित) अपने पूरे परिवार को देश से हांगकांग ले जाने में विफल रहता है, जो उसे अपराध-यात्रा की ओर ले जाता है। चार साल बाद, हांगकांग में, जंग-सेक को दक्षिण कोरिया में वापस जाने और यूएस $ 20 मिलियन का उत्पादन करने का प्रस्ताव मिला, जो एक खाद्य ट्रक में पड़े हुए हैं।

उन्होंने अज्ञात टीम के साथ मिलकर नकदी को ट्रैक करने और दक्षिण कोरिया से वापस लाने का फैसला किया, जो अभी भी वायरस से संक्रमित लाश से भरा है। वहाँ वह मिन-जंग (ली जंग-ह्यून) के नेतृत्व में एक परिवार से मिलता है जो देश से बाहर जाने की कोशिश कर रहे हैं। जो शुरू में एक मुश्किल काम नहीं था, लगता है कि जीवन के लिए घातक बाधाओं का सामना करना पड़ता है। यह सब कैसे और कैसे वे नकदी अक्षुण्ण के साथ वहां से वापस जिंदा हो पाएंगे।

प्रायद्वीप की समीक्षा
ली रिंस इन ए पेनटुला से स्टिल

ट्रेन टू बुसान प्रस्तुत करता है प्रायद्वीप मूवी की समीक्षा: स्क्रिप्ट विश्लेषण

निर्देशक योन संग-हो ने इसके लिए स्क्रिप्ट कलम करने के लिए पहले भाग के लेखक पार्क जू-सुक के साथ मिलकर काम किया। कमरे में हाथी को संबोधित करने के लिए, हाँ इस फिल्म में प्रयुक्त सामग्री इसके पूर्ववर्ती के समान नहीं हैं लेकिन क्या यह एक बुरी बात है? मेरा जवाब होगा – हां और नहीं। नहीं, क्योंकि इसे पहली जगह पर एक जैसा नहीं होना था क्योंकि यह सीक्वल नहीं है, हां क्योंकि ‘ट्रेन टू बुसान’ का टैग अनावश्यक उम्मीदों के साथ इस पर बोझ डालता है। इसका एक फायदा यह होता है कि येओन सांग-हो की ज़ोम्बीवर्स में सबसे नया सदस्य बन जाता है। कहानी को ‘जंगली कुत्तों’ (लाश के लिए इस्तेमाल किया गया एक नया शब्द) को फेंकने में समय नहीं लगता है।

कैसे यह ज़ोंबी-पीछा के साथ भावनाओं को दूर करने में किराए पर लेता है? ट्रेन टू बुसान (TTB) के रूप में तीव्रता से नहीं, लेकिन वे अभी भी काफी अच्छा करते हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इसके बड़े भाई के रूप में, यह भावनाओं को उत्प्रेरक के रूप में कार्य नहीं करने देता है। [TTB spoiler ahead] आपको गोंग यो की मृत्यु के क्रम के रूप में एक भी दृश्य नहीं मिलेगा, लेकिन फिर भी आपका ध्यान बरकरार रखने के लिए पर्याप्त चीजें हैं। [TTB spoiler ends] यॉन सांग-हो के पास चकमा देने वाले दृश्य को आकर्षित करने के लिए ‘लाश अंधे में नहीं देख सकते’ जैसी चीजें नहीं हैं, जबकि उन्हें चकमा दे रहा है। लेकिन, वह उस कमज़ोर बिंदु को अपनी ताकत में बदलकर, सड़कों पर एक ही चीज़ में नगदी भर कर बदल देता है। वर्ण अब ‘जंगली कुत्तों’ को अंधा में नहीं देख सकते हैं, इसलिए उन्हें अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करने के लिए फ़्लेयर दिया जाता है। यह कुछ आश्चर्यजनक कोरियोग्राफ़ी चेज़ अनुक्रमों की ओर जाता है।

यह स्पेस प्रतिबंध के साथ नहीं आता है क्योंकि TTB को एक ट्रेन के पुनर्निर्देशित क्षेत्र में एक्शन दृश्यों का प्रबंधन करना था। फिर, इस स्मार्ट तरीके से, कहानी एक पूरे शहर के माध्यम से फैली हुई है, जिसमें एक परित्यक्त मॉल भी शामिल है जहां हम लाशों को मनुष्यों के साथ भूमिगत लड़ाई करते हुए देखते हैं। असीम कथन भी कुछ उत्कृष्ट कार पीछा दृश्यों को जन्म देता है, जो कि ली ह्युंग-डेक के स्विफ्ट कैमरावर्क के लिए धन्यवाद, एक लुभावनी अनुभव के रूप में सामने आते हैं। अजीब और पूरी तरह से असंबंधित, कुछ देहाती कार-पीछा एपिसोड ने मुझे मैड मैक्स: फ्यूरी रोड (लेकिन कोरियाई और रात में) की याद दिला दी।

ट्रेन टू बुसान प्रस्तुत करता है प्रायद्वीप मूवी की समीक्षा: स्टार प्रदर्शन

नहीं जानते कि यह एक संयोग है या योजनाबद्ध है, लेकिन पार्क जू-सूक ने टीटीबी के गोंग यो (सेओक-वू) के रूप में गैंग डोंग-विन के चरित्र (जंग-सोक) के लिए कुछ समान लक्षण समर्पित किए हैं। वह एक वक्ता के रूप में ज्यादा नहीं है, उसके पास कुछ ऐसे शब्द हैं जो वह ले जा रहा है, और वह अंततः एक नायक के रूप में उभरता है। एक सरल गैंग डोंग-विन ने अपने चरित्र को उस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए एक गहरा मोड़ दिया, जिसमें वह उस उद्देश्य को प्राप्त कर सकता है, जिसमें उसकी संभावना है।

ली जंग-ह्यून के मिन-जंग के चारों ओर होने वाली अराजकता से थोड़ा अधिक हो जाता है। उसकी एक शानदार स्क्रीन उपस्थिति है, लेकिन अंत तक उसका उपयोग किया जाता है। Kwon Hae-hyo दादा के रूप में अंत तक एक उद्देश्य की बहुत सेवा नहीं करता है, और वह उस एक दृश्य का मालिक है। सार्जेंट ह्वांग के रूप में किम मिन-जे, पार्क जू-सुक के पात्रों के सेट के विलक्षण अंतराल में भरता है, और वह आश्चर्यजनक रूप से अच्छा है।

हमारे पास ली रे, और ली ये-मिन-जंग की स्ट्रीट-स्मार्ट बेटियां हैं, जिन्हें टीटीबी में किम क्यू-बाक (सु-ए) द्वारा निर्धारित भावनात्मक खुशी से मेल करने के लिए लिखा गया है। हालाँकि उन्हें कथन में ज्यादा कुछ नहीं मिलता है, लेकिन वे दोनों पर्याप्त एकजुटता प्रदान करते हैं।

प्रायद्वीप की समीक्षा
अभी भी प्रायद्वीप से

ट्रेन टू बुसान प्रेजेंट्स प्रायद्वीप मूवी रिव्यू: डायरेक्शन, म्यूजिक

इस एक के साथ आगे जम्बो आगे ले जाने के लिए योन संग-हो के पूर्ण अंक। TTB द्वारा निर्धारित सभी स्मारकीय अपेक्षाओं के बावजूद, वह अपने जंगली विचारों को जंगली कुत्तों के रूप में चलाने के लिए एक पूरी तरह से नई दुनिया डिजाइन करता है। ‘वॉकिंग डेड मीट डॉन ऑफ द डेड’ फिल्म की तरह इस लुक को नहीं बनाने के उनके निरंतर संघर्ष का एक फलदायक चरमोत्कर्ष मिला।

Designs आई सॉ द डेविल ’मोग के पीछे वाला लड़का इस एक के लिए बैकग्राउंड स्कोर तैयार करता है, और वह इस पर अच्छा लगता है। TTB से मेलेन्कॉलिक स्पर्श को वापस लेते हुए, पर्याप्त एड्रेनालाईन-पंपिंग टुकड़े होते हैं, जो रसिक दृश्यों की प्रशंसा करते हैं।

ट्रेन टू बुसान प्रस्तुत करता है प्रायद्वीप मूवी की समीक्षा: अंतिम शब्द

मैंने अपनी 76 वर्षीय दादी के साथ इसे देखा, जो निश्चित रूप से कोरियाई को नहीं समझती और न ही तेज़-तर्रार उपशीर्षक को पढ़ सकती है और उसने भी इसका आनंद लिया। लब्बोलुआब यह है कि क्या आप ट्रेन टू बुसान में सवार हो पाए हैं या नहीं, इस पागल सवारी को ज़ोम्बीलैंड की याद न करें।

साढ़े तीन स्टार!

बुसान के लिए ट्रेन प्रायद्वीप ट्रेलर प्रस्तुत करता है

ट्रेन टू बुसान प्रायद्वीप प्रस्तुत करता है 26 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

देखने का अपना अनुभव हमारे साथ साझा करें ट्रेन टू बुसान प्रायद्वीप प्रस्तुत करता है।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here