Tom Hiddleston says Loki has ‘sensitive, damaged and broken heart’

Loki

मार्वल के लोकी में दो एपिसोड पहले ही दर्शकों को अधीरता के साथ तीसरे की प्रतीक्षा कर रहे हैं। एवेंजर्स: एंडगेम में टेस्सेक्ट के साथ गायब होने के बाद, टॉम हिडलेस्टन द्वारा निभाई गई नायक-विरोधी की कहानी को आगे बढ़ाने वाली श्रृंखला। वह टाइम वेरिएंस अथॉरिटी द्वारा पकड़ा जाता है, और उसके लिए और अधिक अप्रिय आश्चर्य इंतजार कर रहे हैं।

चरित्र के बारे में बोलते हुए, टॉम हिडलेस्टन ने कहा, “हम सभी वास्तव में चाहते थे कि शो का लहजा लोकी के सर्वश्रेष्ठ चरित्र का प्रतिनिधित्व करे। लोकी के चरित्र में यह असाधारण सीमा है। लोकी मज़ेदार, हल्के-फुल्के और मजाकिया हो सकते हैं। उसके पास हमेशा एक अच्छी लाइन होती है: वह शरारत का देवता है, आखिर। इसलिए, हम चाहते थे कि शो शरारतों, मस्ती की भावना और गति की भावना से ओत-प्रोत हो।”

लोकी के पास उसके कई पक्ष हैं, और जितना वह परवाह करता है उससे अधिक भावुक, जैसा कि हमने प्रीमियर में ही देखा था। हिडलेस्टन ने कहा कि यह शो उनके चरित्र के कई रंगों का विस्तार से पता लगाएगा। “लेकिन हम यह भी जानते हैं कि लोकी के पास यह बहुत संवेदनशील, क्षतिग्रस्त, टूटा हुआ दिल है जिसमें सबसे बड़े पैमाने पर भावनाओं को महसूस करने की एक बड़ी क्षमता है। और कुछ बहुत गहरे स्थानों पर जाने के लिए जो अकेलेपन और उदासी और क्रोध और दुःख और हानि के बारे में जीवित रहने के कुछ गहरे अनुभवों का पता लगाते हैं, “उन्होंने कहा,” हम चाहते थे कि पूरे शो का स्वर सभी के लिए हो यह, मस्ती की भावना रखने के लिए, शरारत की भावना रखने के लिए। और भावनात्मक गहराई और भावनात्मक विस्तार की उस भावना को प्राप्त करने के लिए जिसे उम्मीद है कि इस महाकाव्य कहानी में समाहित किया जा सकता है, जो उन चीजों से शुरू होती है जिनसे लोग परिचित हैं। ”

निर्देशक केट हेरॉन ने कहा, “यह दो घंटे की कहानी नहीं है। छह घंटे की कहानी है। इसके बारे में मेरे लिए जो रोमांचक है वह यह है कि अब हम इस विशेष कहानी के साथ थोड़ा और अधिक परिपक्व और गहरे रास्ते पर जा सकते हैं। लेकिन हम उम्मीदों को भी तोड़ सकते हैं, और हो सकता है कि हम दर्शकों को वह कहानी न दें जिसकी वे उम्मीद कर रहे हों। एक स्टूडियो को देखना अच्छा और मजेदार है जो उस तरह खेलना चाहता है और इसका हिस्सा बनना चाहता है। ”

एपिसोड 2 में, लोकी टीवीए के साथ मिलकर एक विशेष रूप से खतरनाक संस्करण का पता लगाता है, जो उसकी महिला समकक्ष है। लेडी लोकी घटनास्थल पर आ गई है, और वह पवित्र समयरेखा में अराजकता पैदा कर रही है। इस शो में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, यूजीन कोर्डेरो, तारा स्ट्रॉन्ग, साशा लेन भी शामिल हैं।

लोकी डिज्नी प्लस-हॉटस्टार पर बुधवार को प्रसारित होता है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here