The White Tiger star Adarsh Gourav’s next project is with Meryl Streep and Kit Harington

adarsh gourav with meryl streep

अभिनेता चढ़ रहा है आदर्श गौरव का सितारा. नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर में उनकी ब्रेकआउट भूमिका के बाद, जिसने उन्हें बाफ्टा और इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड के लिए नामांकित किया, आदर्श अब हॉलीवुड सितारों मेरिल स्ट्रीप, सिएना मिलर और किट हैरिंगटन की पसंद के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट एक्सट्रैपोलेशन में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

ऐप्पल प्लस टीवी श्रृंखला स्कॉट जेड बर्न्स द्वारा लिखित और कार्यकारी-निर्मित है। इसे एक इंटरकनेक्टेड एंथोलॉजी श्रृंखला के रूप में पेश किया जा रहा है, जो इन मुख्य पात्रों के जीवन के आसपास केंद्रित है, जो कि ग्रह के दौर से गुजर रहे कठोर परिवर्तनों के बीच है।

आदर्श के अलावा, श्रृंखला में मेरिल स्ट्रीप, किट हैरिंगटन, सिएना मिलर, डेविड श्विमर, जेम्मा चान, ताहर रहीम और मैथ्यू राइस मुख्य भूमिका में हैं।

इस ब्रांड के नए प्रोजेक्ट में सहयोग करने पर अपनी खुशी के बारे में बोलते हुए, आदर्श ने एक बयान में कहा, “यह किसी भी चीज से परे है जिसे मैं ईमानदारी से व्यक्त कर सकता हूं। लेकिन अपने करियर के इतने शुरुआती मोड़ पर इतनी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करना वास्तव में फायदेमंद है। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और आभारी हूं कि मैं व्यवसाय में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करूंगा। मैंने अपने प्रत्येक सह-कलाकार को देखा है और अब उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना अविश्वसनीय है। यह कहानी हमारी वर्तमान पीढ़ी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और आज की वास्तविकताओं से जुड़ी हुई है।”

आदर्श ने हाल ही में प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी थी। एक बार जब वह श्रृंखला के साथ हो जाता है, तो आदर्श गौरव जोया अख्तर और फरहान अख्तर की खो गए हम कहां के लिए तैयारी शुरू कर देंगे, जिसमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here