The Penthouse 3 producers address racism concerns: We did not intend to mock race, culture

A still from The Penthouse (SBS)

नस्लवाद और सांस्कृतिक विनियोग के आरोपों के बाद, एसबीएस के द पेंटहाउस 3 की प्रोडक्शन टीम ने शो में पार्क यून सेक द्वारा निभाए गए चरित्र एलेक्स के चित्रण के बारे में एक बयान साझा किया। उन्होंने एक बयान में कहा, “हम एक विशिष्ट जाति या संस्कृति का मजाक उड़ाने का इरादा नहीं रखते थे।”

एसबीएस के द पेंटहाउस 3 के नवीनतम एपिसोड में, पार्क यून सुक नए चरित्र एलेक्स के रूप में दिखाई दिए, जो पार्क यून सुक के अन्य चरित्र लोगान ली का भाई है। प्रसारण के बाद, कई दर्शकों ने चरित्र के चित्रण की आलोचना करते हुए कहा कि यह सांस्कृतिक विनियोग था।

12 जून को, अभिनेता ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर निम्नलिखित बयान अंग्रेजी में पोस्ट किया था। “नाटक “द पेंटहाउस” चरित्र एलेक्स के बारे में, मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि चरित्र द्वारा संचालित कोई भी उपस्थिति अफ्रीकी-अमेरिकी समुदाय को नुकसान पहुंचाने, नकली, अनादर या हतोत्साहित करने के लिए जानबूझकर जानबूझकर नहीं थी। मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जिन्होंने चरित्र की उपस्थिति से नाराज हो गए। यह उपहास की तुलना में संस्कृति की अधिक प्रशंसा थी, लेकिन अब मुझे पता है कि दृष्टिकोण अधिक सीए था [cultural appropriation]. चरित्र विकास का यह एक गलत प्रयास था।

“फिर से, मैं उन लोगों से माफ़ी मांगना चाहता हूं जिन्होंने अपराध किया; मुझे अल्पसंख्यक के रूप में खुद को बेहतर जानना चाहिए था। मुझे जागरूकता में बढ़ने का अवसर देने के लिए धन्यवाद। मुझे आशा है कि संदेह का लाभ देने के लिए आपके दिलों में ईमानदारी है, कि एलेक्स की उपस्थिति बल्कि एक चरित्र दृष्टिकोण था जो संस्कृति की प्रशंसा करता था और “होना” चाहता था, जानबूझकर मजाक का चित्रण नहीं करना चाहता था, “उन्होंने कहा।

द पेंटहाउस का एक एपिसोड: वॉर इन लाइफ स्ट्रीमिंग सेवा विकी राकुटेन पर हर शुक्रवार शाम 6:30 बजे IST पर गिरता है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here