The Crown, Schitt’s Creek lead Golden Globes TV contenders

The Crown

ब्रिटिश शाही नाटक द क्राउन, छोटे शहर की कॉमेडी शिट के क्रीक और क्राइम थ्रिलर ओजार्क ने बुधवार को गोल्डन ग्लोब टेलीविजन के नामांकित लोगों के पैक का नेतृत्व किया, क्योंकि मतदाताओं ने हिट हिट का प्रदर्शन किया, जिसने एक वैश्विक महामारी के दौरान स्ट्रीमिंग दर्शकों का मनोरंजन किया।

न्यूकमर टेड लास्सो, द फ्लाइट अटेंडेंट और एमिली इन पेरिस को हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन, गोल्डन ग्लोब ट्रॉफी को सौंपने वाले समूह द्वारा टेलीविजन सम्मान के लिए नामित किया गया था।

नेटफ्लिक्स इंक किसी भी अन्य नेटवर्क की तुलना में 20 टीवी श्रृंखला नामांकन के लिए उतरा। एटीबी एंड टी इंक के स्वामित्व वाली एचबीओ सातवें स्थान पर रही और वॉल्ट डिज़नी कंपनी के हुलु ने छह अंक अर्जित किए।

2020 में स्ट्रीमिंग टीवी मनोरंजन के मुख्य स्रोत के रूप में उभरा क्योंकि सिनेमा ने COVID-19 महामारी के बीच बंद कर दिया और लोगों ने घर पर अधिक समय बिताया। नेटफ्लिक्स ने दुनिया भर में 203.7 मिलियन ग्राहकों तक पहुंचने और डिज्नी + से 86 मिलियन तक पहुंचने से पहले के मुकाबले एक साल में अधिक ग्राहक जोड़े।

नेटफ्लिक्स पर रानी की गैम्बिट, एना टेलर-जॉय द्वारा एक प्रतिभाशाली शतरंज खिलाड़ी के रूप में, जो ड्रग और शराब की लत से लड़ता है, एचबीओ की द अनडूइंग, नेटफ्लिक्स की अनऑर्गोडॉक्स और अन्य के खिलाफ सीमित श्रृंखला श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करेगा।

नेटफ्लिक्स के द क्राउन और ओजार्क के अलावा, टेलीविजन ड्रामा के दावेदारों में डिज्नी + स्टार वार्स स्पिन-ऑफ द मंडलोरियन, लोकप्रिय बेबी योदा चरित्र और एचबीओ की हॉरर श्रृंखला लवक्राफ्ट कंट्री शामिल हैं।

सर्वश्रेष्ठ टीवी कॉमेडी के दावेदारों में टेड लास्सो शामिल हैं, जिसमें जेसन सुदेकिस अभिनीत एक अमेरिकी फुटबॉल कोच के रूप में एक अंग्रेजी फुटबॉल टीम का नेतृत्व करने के लिए काम पर रखा गया है, जो Apple Inc के Apple TV + पर काम करता है। यह शो शिट के क्रीक के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा, जो पिछले साल के एममिस, एचबीओ मैक्स मर्डर कॉमेडी द फ्लाइट अटेंडेंट और अन्य लोगों के साथ बह गया था।

28 फरवरी को एक टेलीविजन समारोह के दौरान गोल्डन ग्लोब्स के विजेताओं की घोषणा की जाएगी।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here