T20 World Cup 2021: जानिए विराट कोहली के परिवार को मिली धमकियों पर सोशल मीडिया पर क्या बोले इंजमाम-उल-हक

DA Image

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनके परिवार को सोशल मीडिया के जरिए धमकाया जा रहा है. विराट और अनुष्का शर्मा की 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी तक दी जा चुकी है. इस सब को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने कहा कि लोगों को समझना होगा कि ये सिर्फ एक खेल है. इंजमाम ने कहा कि उन्हें यह सुनकर बहुत दुख हुआ है कि लोग विराट के परिवार को निशाना बना रहे हैं।

टी20 कप्तान के तौर पर विराट कोहली का यह आखिरी टूर्नामेंट है। विराट ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही ऐलान कर दिया था कि वो वनडे और टेस्ट टीमों की कप्तानी जारी रखेंगे, लेकिन इस टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 टीम की अगुवाई नहीं करेंगे. इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले टीम इंडिया को चैंपियन बनने के प्रबल दावेदारों में गिना जा रहा था, लेकिन अब परिस्थितियां पूरी तरह बदल चुकी हैं. भारत को पहले दो मैचों में पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद सेमीफाइनल में पहुंचना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है। इंजमाम ने विराट के परिवार को मिल रही धमकियों के बारे में कहा, ‘मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां मिल रही हैं. लोगों को यह समझने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक खेल है। मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ है कि लोग विराट के परिवार को निशाना बना रहे हैं।

भारत को पहले मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से और फिर दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराया था। भारत सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो गया है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि टीम इंडिया में फूट है, ऐसा लगता है कि एक धड़ा विराट के साथ है, जबकि एक धड़ा उनके खिलाफ है.

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here