T20 World Cup: होने वाले दामाद के प्रदर्शन से नाखुश शाहिद अफरीदी, कहा- दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए था

DA Image

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में टीम की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपने होने वाले दामाद और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 19वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों में पाकिस्तान की गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़े। वेड ने 17 गेंदों में दो चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 41 रन की मैच जिताऊ पारी खेली.

शाहिद अफरीदी ने ‘समा टीवी चैनल’ से कहा, ‘मैं शाहीन की परफॉर्मेंस से खुश नहीं हूं। हसन अली ने कैच छोड़ा, इसका मतलब यह नहीं है कि आप लगातार तीन छक्के लगाएं। शाहीन की गति अच्छी है और इसे समझदारी से इस्तेमाल करना चाहिए था। भले ही कैच छूट जाए। उसे अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए था और अपनी गति का इस्तेमाल ऑफ स्टंप पर बारह यॉर्कर फेंकने के लिए करना चाहिए था। वह उस तरह का गेंदबाज नहीं है जिसके खिलाफ इतने रन बनाए जा सकते हैं।

शाहीन अफरीदी ने ऑस्ट्रेलिया की पारी के पहले ही ओवर में दूसरी गेंद पर कप्तान आरोन फिंच को एलबीडब्ल्यू आउट कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. लेकिन उन्होंने आखिरी ओवर में 22 रन दिए। इसमें लगातार तीन छक्के भी शामिल हैं। उन्होंने चार ओवर में 35 रन देकर एक विकेट लिया। शाहीन ने भारत के खिलाफ पहले मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए।

,

गौरतलब है कि शाहीन शाह अफरीदी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं। शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी ने इसी साल मई में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से सगाई की थी। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शाहीन अफरीदी के परिवार की पहल पर शाहिद अफरीदी ने इस रिश्ते के लिए हां कह दी थी। शाहिद अफरीदी ने जियो टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा था कि शाहीन का अक्सा से कोई रिश्ता नहीं था, लेकिन शाहीन के परिवार वालों ने इस रिश्ते को प्रपोज किया था।

सम्बंधित खबर

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here