Sunny Leone on One Mic Stand 2: ‘Stand-up comedy is scarier than falling on a ramp during a fashion show’

Sunny Leone

अमेज़न प्राइम वीडियो वन माइक स्टैंड के एक और रोमांचक सीजन के साथ वापस आ गया है। और इस बार, फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता सनी लियोन, गायक रफ्तार, लेखक चेतन भगत और पत्रकार फेय डिसूजा अपने स्टैंड-अप कॉमेडी कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

स्टैंड-अप कॉमेडियन बनने के अवसर के बारे में बात करते हुए, सनी ने एक बयान में कहा, “मुझे स्टैंड-अप कॉमेडी पसंद है, और मैंने यहां और विदेशों में भी कई शो देखे हैं। किसी कॉमेडियन को स्टेज पर परफॉर्म करते देखना इतना आसान और स्वाभाविक लगता है। वास्तव में दर्शकों के साथ जुड़ना और उन्हें हर मजाक पर तरजीह देना कितना मुश्किल है, इसकी वास्तविकता मैंने अब बहुत करीब से सीखी है। ”

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा अपने प्रशंसकों और अपने दर्शकों को अपने अलग-अलग पक्षों को दिखाने की कोशिश करती हूं, यही वजह है कि मैं इस शो के लिए सबसे पहले आकर्षित हुई। मैंने वन माइक स्टैंड के पिछले सीज़न का भरपूर आनंद लिया। मुझे लगा कि यह बहुत ही हंसाने वाला था। सेलिब्रिटी मेहमानों द्वारा निर्मित सेट उत्कृष्ट थे, इसलिए उस स्तर की चालाकी से मेल खाने का दबाव था। मुझे लंबे डायलॉग्स याद रखने और उन्हें डिलीवर करने की आदत है, लेकिन लाइव परफॉर्म करने का अपना ही रोमांच होता है।”

सनी लियोन ने यह भी उल्लेख किया कि वह स्टैंड-अप कॉमेडी के प्रयास को लेकर पहले चिंतित थीं। “स्टैंड-अप कॉमेडी एक फैशन शो के दौरान रैंप पर गिरने से ज्यादा डरावनी है। एक मजाक बनाने की कल्पना करो, और कोई भी हंसता नहीं है। वह मेरा सबसे बड़ा डर था। मुझे यह कहना होगा कि मैंने अपने ऊपर एक या दो चुटकुला लेना सीखा और अपने आस-पास की दुनिया को एक हल्के परिप्रेक्ष्य में देखा। मुझे खुशी है कि मैंने नीति पलटा के साथ काम किया है। वह हर चीज पर इतना नया रूप लेती है, और वह स्वाभाविक है। महिलाओं के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि आप एक-दूसरे के दृष्टिकोण और अनुभवों को समझते हैं जैसे कोई और नहीं। इसने मेरे सेट को इतना अच्छा काम किया, ”उसने कहा।

वन माइक स्टैंड की स्ट्रीमिंग 22 अक्टूबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर शुरू होगी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here