Stranger Things actor David Harbour teases a bigger season 4, and Hopper’s Gandalf-style resurrection

Anushka Sharma on Father's Day

डेविड हार्बर ने नेटफ्लिक्स की साइंस फिक्शन हॉरर सीरीज़ स्ट्रेंजर थिंग्स की लंबे समय से अपेक्षित वापसी के बारे में सोचना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनका चरित्र चीफ हॉपर, हॉकिन्स के पुलिस प्रमुख, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स से गैंडालफ द ग्रे की शैली में शो में वापस आएंगे।

उन्होंने एक बड़े सीजन को भी छेड़ा। कोलाइडर से बात करते हुए, हार्बर ने कहा, “मेरा मतलब है, यह बड़ा है, यह पहली बात है। दायरे में, पैमाने में, इस विचार में भी कि हम अब हॉकिन्स में नहीं हैं। हम, स्थानीय-वार, हम बड़े हैं। हम नई चीजें पेश कर रहे हैं, लेकिन हम इसे एक निश्चित दिशा में कस रहे हैं और लपेट रहे हैं ताकि किसी बिंदु पर एक स्पष्ट, साफ विशिष्ट और निश्चित अंत हो, जिसके बारे में मैं वास्तव में बात नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा, “मैं हूपर के बारे में बात कर सकता हूं। मुझे लगता है कि मैं इसे बहुत सारे मौसमों के बारे में कहता हूं, लेकिन यह मेरा पसंदीदा मौसम है, इस अर्थ में कि वह अपने शुद्धतम पर है, वह अपने सबसे कमजोर है, एक मायने में। वह रहा है, जैसा कि हमने देखा है, वह इस रूसी जेल में है, इसलिए हमें उसे एक तरह से नया रूप देना है। वह जो बन गया था, उससे उसका पुनर्जन्म हो जाता है, और हम हमेशा इस तरह की योजना बनाते हैं कि गैंडालफ की मृत्यु हो जाए, गैंडालफ द ग्रे फिर से उभर आए, और मैं वास्तव में उसके इस पुनरुत्थान में दिलचस्पी रखता हूं। हमें उनके जीवन में बहुत सारे सूत्र तलाशने को मिलते हैं जो केवल संकेत दिए गए हैं कि हमें और भी बहुत कुछ देखने को मिलता है। और कुछ वास्तविक आश्चर्य हैं कि आप इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं जो इसमें सामने आना शुरू हो जाएगा और श्रृंखला के आगे बढ़ने पर बड़ा खेलेंगे। ”

स्ट्रेंजर थिंग्स के तीसरे सीज़न के समापन में प्रतीत होता है कि हॉपर ने जॉयस और बच्चों को उस विशाल द्वार पर बचाने के लिए खुद को बलिदान कर दिया, जिसे रूसियों ने हॉकिन्स के तहत गुप्त रूप से बनाया था।

लेकिन सीज़न 4 के एक टीज़र ने पुष्टि की कि वह जीवित है।

डफ़र ब्रदर्स द्वारा बनाई गई स्ट्रेंजर थिंग्स में विनोना राइडर, फिन वोल्फहार्ड, नोआ श्नैप, मिल्ली बॉबी ब्राउन, कालेब मैकलॉघलिन, डेविड हार्बौ, गैटन मातराज़ो, नतालिया डायर, चार्ली हेटन, जो केरी और अन्य भी हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here