SRH vs CSK: प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को हर हाल में जीत की दरकार, आज हारे तो खत्म होगा IPL 2021 का सफर

DA Image

आईपीएल 2021 के 44वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सब कुछ दांव पर है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ केन विलियमसन की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के अपने मौके को जिंदा रखने के लिए हर कीमत पर जीत दर्ज करनी होगी। अगर इस मैच में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ता है तो आईपीएल 2021 में टीम का सफर खत्म हो जाएगा। वहीं, माही की सीएसके इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनेगी। यानी दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम होने वाला है.

IPL 2021: रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मोर्गन के साथ विवाद पर आलोचकों को दिया करारा जवाब

हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। टीम ने आईपीएल 2021 में अब तक 10 मैच खेले हैं, जिनमें से टीम को 8 में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि टीम को केवल 2 में ही जीत मिली है। हालांकि, अगर विलियमसन की अगुवाई वाली SRH टीम अन्य सभी मैच जीत जाती है, तो टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बरकरार रहती है। लेकिन, इसके लिए टीम को पहले टेबल टॉपर चेन्नई की टीम को मात देनी होगी। सीएसके इस समय जबरदस्त फॉर्म में है और माही की टीम ने यूएई लेग में अब तक खेले तीनों मैच जीते हैं।

IPL 2021 CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स- आज आमने-सामने होगी सनराइजर्स हैदराबाद, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

केन विलियमसन ने पिछले मैच में डेविड वॉर्नर की जगह जेसन रॉय को टीम में शामिल किया था और इस बदलाव ने टीम के लिए भी काम किया. रॉय ने हैदराबाद के लिए अपने पहले ही मैच में जौहर को बल्ले से दिखाया था और बहुत अच्छी बल्लेबाजी की थी। रॉय के अलावा खुद कप्तान विलियमसन भी इस सीजन में पहली बार लय में दिखे और उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि अगर हैदराबाद को चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल करनी है तो टीम के गेंदबाजों को भी अपनी ताकत दिखानी होगी। खासकर भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here