Squid Game actor Park Hae-soo to play ‘more human version’ of Berlin in Money Heist’s Korean adaptation

पार्क-हे सू चो संग वू स्क्वीड गेम

ऐसा लगता है कि नेटफ्लिक्स ने अपने दो शो, मनी हीस्ट और स्क्विड गेम के साथ वैश्विक स्तर पर सफलता हासिल की है। जबकि पूर्व के पास अब महीनों के लिए एक वफादार प्रशंसक आधार है, बाद वाला हर गुजरते दिन के साथ कर्षण प्राप्त कर रहा है। असल में, विद्रूप खेल स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओरिजिनल सीरीज़ बन गई है।

दो शो में कई समान विषय हैं – पैसे, पूंजीवाद और वर्ग मतभेदों से उनके भूखंडों के केंद्र में, लाल / गुलाबी हुडी, मास्क एट अल। लेकिन अगर आपको लगता है कि यह सब सामान्य धागे के बारे में है, तो कास्टिंग के मोर्चे पर भी बहुत कुछ है।

पार्क हा-सू ने स्क्वीड गेम में चो संग-वू उर्फ ​​प्लेयर 218 की भूमिका निभाई है। (फोटो: नेटफ्लिक्स)

हम जानते हैं कि स्पेनिश शो ला कासा डी पापेल उर्फ मनी हाइस्टनेटफ्लिक्स ने पिछले साल अपने आधिकारिक कोरियाई अनुकूलन की घोषणा करते हुए विश्व प्रभुत्व का नेतृत्व किया। इसने मुख्य अभिनेताओं का भी अनावरण किया, जो द प्रोफेसर, टोक्यो, नैरोबी, रियो, डेनवर वगैरह जैसे केंद्रीय गिरोह के सदस्यों की जगह लेंगे।

अब, स्क्विड गेम और मनी हीस्ट दोनों के प्रशंसकों की खुशी के लिए, एक नाम है जो दोनों में एक आम चेहरा बनने के लिए तैयार है – पार्क हे-सू। कोरियाई अभिनेता ने स्क्वीड गेम में एक प्रतिभूति कंपनी में निवेश टीम के प्रमुख चो संग-वू (खिलाड़ी 218) की भूमिका निभाई। वह निबंध भी करेंगे बर्लिन की भूमिका मनी हीस्ट के K- अनुकूलन में।

पेड्रो अलोंसो बर्लिन मनी हीस्ट ला कासा डे पपेलो स्पेनिश अभिनेता पेड्रो अलोंसो ला कासा डी पैपेल उर्फ ​​मनी हीस्ट में बर्लिन की भूमिका निभा रहे हैं। (फोटो: नेटफ्लिक्स)

स्पेनिश अभिनेता पेड्रो अलोंसो मूल में बर्लिन की भूमिका निभाते हैं ला कासा दे पपेले. वह सर्जियो मार्क्विना उर्फ ​​द प्रोफेसर का बड़ा भाई है, और स्पेन के रॉयल मिंट में डकैती का दूसरा-इन-कमांड है। एक आकर्षक होने के बावजूद, वह एक समाजोपथ और एक पुरुषवादी है। यह धीरे-धीरे पता चलता है कि बर्लिन भी गंभीर रूप से बीमार है जो अंततः अपने साथी डकैती सदस्यों को बचाने के लिए अपने जीवन का बलिदान देता है। हालाँकि, वह सीजन 3 के बाद फ्लैशबैक में लौटता है।

पार्क है-सू का संग-वू स्क्वीड गेम के प्रमुख पात्रों में से एक था, जो गेम जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, भले ही इसका मतलब पीठ में छुरा घोंपना या अपने करीबी सहयोगियों को मारना ही क्यों न हो। उनके ग्रे शेड्स को कैरी करने के तरीके की फैंस पहले से ही तारीफ कर रहे हैं. और यह समझते हुए कि बर्लिन में समान लक्षण हैं, पार्क को चरित्र की त्वचा के नीचे देखना दिलचस्प होगा।

मनी हीस्ट कोरियाई अभिनेता बर्लिन का रीमेक बनाते हैं नेटफ्लिक्स कोरियाई ने इस साल मार्च में बर्लिन खेलने के लिए पार्क हे-सू के नाम की घोषणा की।

द स्वॉन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, पार्क ने साझा किया कि उनका बर्लिन हालांकि मूल से थोड़ा अलग होगा। उन्होंने पेड्रो के संस्करण को अधिक “ठाठ और ठंडे खून वाले” कहा, जो अक्सर अच्छे और बुरे के बीच चलता है। पार्क ने कहा कि बर्लिन के पास “ठंडा होने और खलनायक बनने का एक अच्छा कारण है।” उन्होंने खुलासा किया कि के-ड्रामा में “प्रशंसकों को बर्लिन का अधिक मानवीय संस्करण देखने को मिलेगा।”

मनी हीस्ट के निर्माता एलेक्स पिना ने पहले वैराइटी को बताया था, “कोरियाई निर्माता वर्षों से अपनी भाषा और दृश्य-श्रव्य संस्कृति विकसित कर रहे हैं। वे हमारी श्रृंखला की तरह, सांस्कृतिक सीमाओं से परे जाने और दुनिया भर के हजारों दर्शकों के लिए विशेष रूप से युवा लोगों के लिए संदर्भ का एक बिंदु बनने में कामयाब रहे हैं। ”

कोरियाई मनी हीस्ट वर्तमान में उत्पादन में है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here