Special Ops 1.5 trailer: Kay Kay Menon’s Himmat Singh is on another globetrotting mission

kundan shah

स्पेशल ऑप्स 1.5 का ट्रेलर अभी आउट हो गया है और ऐसा प्रतीत होता है अपने पूर्ववर्ती की तरह ही पेचीदा. के के मेनन की मुख्य भूमिका में, शो के इस सीज़न में मेनन की हिम्मत सिंह की मूल कहानी और वह कैसे खुफिया एजेंसी रॉ में आया, की जांच करता है।

ट्रेलर में, हम देखते हैं कि विनय पाठक के अब्बास शेख से परमीत सेठी और काली प्रसाद मुखर्जी द्वारा निभाई गई जांचकर्ताओं द्वारा पूछताछ की जा रही है, क्योंकि वे पिछले सीज़न की घटनाओं के बाद हिम्मत के जीवन की और जांच करना चाहते हैं।

ट्रेलर में आफताब शिवदासानी भी हैं जो इस सीजन में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि के के और आफताब के पात्र एक ऐसे मामले में भागीदार के रूप में काम कर रहे हैं जो एक विश्वव्यापी जांच की ओर ले जाएगा जो अंततः एक शीर्ष अधिकारी के रूप में हिम्मत की जगह को सील कर देता है।

विशेष ऑप्स 1.5 ट्रेलर देखें

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए और नीरज पांडे शो में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, के के ने एक बयान में कहा, “स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी के माध्यम से, जो हम बनाने में कामयाब रहे हैं, वह हिम्मत सिंह के बारे में गहराई से जानने का एक बेहद अनूठा अनुभव है – वह जैसा है वैसा ही R&AW एजेंट है। दर्शकों को उनकी कमियों और प्रतिभा से परिचित कराया गया है, लेकिन इस किस्त के माध्यम से, ऐसे क्षण जिन्होंने उन्हें अपने मिशन के लिए एक अटल रवैये के साथ एक लचीला एजेंट बनने के लिए प्रेरित किया। स्पेशल ऑप्स 1.5 हिम्मत के अधिक आवेग से प्रेरित युवा पक्ष को देखेगा, जिसके लिए मुझमें अभिनेता को हिम्मत नामक व्यक्ति के मूल अनाज और सार को खोए बिना इसे अनुकूलित करने की आवश्यकता थी। यह इस तरह से किया जाना था कि, हालांकि वह अलग है, फिर भी दर्शक एक्सट्रपलेशन कर सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि हाँ यह व्यक्ति हिम्मत बन सकता है जिसे हमने स्पेशल ऑप्स 1 में देखा है। ”

नीरज पांडे श्रृंखला ने लॉकडाउन लागू होने से कुछ दिन पहले 2020 में अपना पहला सीज़न गिरा दिया, और जल्द ही भारतीय ओटीटी अंतरिक्ष में सबसे आकर्षक हिंदी वेब श्रृंखला में से एक बन गई।

स्पेशल ऑप्स 1.5 की स्ट्रीमिंग 12 नवंबर से Disney+ Hotstar पर शुरू होगी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here