Sooryavanshi, Annaatthe, Eternals: 7 titles that are our top picks this weekend

सूर्यवंशी, अक्षय कुमार, सूर्यवंशी रिलीज, सूर्यवंशी की तस्वीर असली आईपीएस अधिकारी दोष, सूर्यवंशी की तस्वीर असली पुलिस नहीं, वायरल समाचार, मनोरंजन समाचार, भारतीय एक्सप्रेस

इस दिवाली वीकेंड पर कुछ रोमांचक फिल्मों ने लंबे इंतजार के बाद 70 मिमी स्क्रीन पर धूम मचा दी है। इसलिए, यदि आप बाहर निकलने और अपने पसंदीदा सितारों को बड़े पर्दे पर वापस देखने में सहज हैं, तो जल्दी करें और अक्षय कुमार के नेतृत्व वाली सूर्यवंशी और रजनीकांत की अन्नात्थे के लिए अपने टिकट बुक करें। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सभी प्रशंसकों के लिए, इटरनल ने भारतीय सिनेमाघरों में भी दस्तक दी है।

वहीं अगर आप अभी भी अनजान लोगों के बीच बंद जगह में बैठने से हिचकिचा रहे हैं, तो आप नेटफ्लिक्स की फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर देख सकते हैं, जिसमें सान्या मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु दसानी ने अभिनय किया है।

सूर्यवंशी: सिनेमाघरों में

अक्षय कुमार ने यह तस्वीर सूर्यवंशी के सेट से शेयर की है।

रोहित शेट्टी अपने पुलिस जगत में अगली फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एक एटीएस अधिकारी के रूप में हैं जो मुंबई को एक आतंकवादी हमले से बचाने की कोशिश करता है। फिल्म में सिंघम अभिनेता अजय देवगन और सिम्बा अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा कैमियो भी किया गया है। फिल्म में जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, निकेतन धीर, राजेंद्र गुप्ता और कुमुद मिश्रा भी हैं। फिल्म की अपनी समीक्षा में, द इंडियन एक्सप्रेस फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता ने सूर्यवंशी को एक सच्ची नीली रोहित शेट्टी फिल्म कहा है, जैसा कि उन्होंने लिखा है, “सूर्यवंशी में दस मिनट, हम जानते हैं कि हम रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड में वापस आ गए हैं। आरडीएक्स! उड़ाई जा रही कारें! और वीर सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) के रूप में हमारी हीरो की एंट्री, मुंबई पुलिस का सबसे अच्छा, फ्रेम में स्लो मो-इंग, कुरकुरी खाकी और तड़क-भड़क वाले रेबन, बैड गाईस उर्फ ​​​​लश्कर उर्फ ​​​​मुस्लिम आतंकवादियों से लड़ने के लिए तैयार। ”

सूर्यवंशी का रिव्यू यहां पढ़ें।

अन्नात्थे: सिनेमाघरों में

अन्नात्थे, रजनीकांत, रजनीकांत फिल्म, अन्नात्थे फिल्म समीक्षा, अन्नात्थे समीक्षा, अन्नात्थे फिल्म समीक्षा, कीर्ति सुरेश, नयनतारा, अन्नाथे रेटिंग अन्नात्थे ने पूरे भारत के सिनेमाघरों में धूम मचा दी है।

शिवा द्वारा निर्देशित अन्नात्थे का नेतृत्व रजनीकांत कर रहे हैं। फिल्म में नयनतारा, कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज और खुशबू भी हैं। अगर आप रजनीकांत के फैन हैं तो आपको अन्नात्थे को मिस नहीं करना चाहिए। हालाँकि, यदि आप केवल थलाइवा देखने के लिए थिएटर नहीं जा रहे हैं, तो आप फिल्म से थोड़ा निराश हो सकते हैं। फिल्म की अपनी समीक्षा में, Indianexpress.com के मनोज कुमार आर ने लिखा, “अन्नात्थे इतना एक आयामी है। इसमें भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक है, और इसे केवल स्नेह और रिश्तों पर संदिग्ध ज्ञान का एक गुच्छा देना है। ”

अन्नात्थे की समीक्षा यहां पढ़ें।

इटरनल: इन सिनेमाज

कुमैल नानजियानी, कुमैल नानजियानी किंगो कुमैल नानजियानी इटरनल में किंगो के रूप में। (फोटो: मार्वल स्टूडियोज)

ऑस्कर-विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म इटरनल, उन टाइटैनिक प्राणियों के बारे में है जो 7000 वर्षों से पृथ्वी पर गुप्त रूप से रह रहे हैं। सेलेस्टियल्स नामक संस्थाओं द्वारा बनाए गए, इटरनल को पृथ्वी को देवी-देवताओं, उनके मिहापेन और दुष्ट समकक्षों से बचाने का काम सौंपा गया था। फिल्म में रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी, सलमा हायेक, एंजेलिना जोली, जेम्मा चान, लिया मैकहुग, ब्रायन टायर हेनरी, लॉरेन रिडलॉफ, बैरी केओघन, डॉन ली, गिल बर्मिंघम, हरीश पटेल और किट हरिंगटन ने अभिनय किया है। Eternals की शुरुआती समीक्षा मिली-जुली रही है।

इटरनल की समीक्षा यहां पढ़ें।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर: नेटफ्लिक्स

मीनाक्षी सुंदरेश्वर मीनाक्षी सुंदरेश्वर से अभी भी।

नेटफ्लिक्स की नवीनतम रिलीज़ मीनाक्षी सुंदरेश्वर में सान्या मल्होत्रा ​​​​और अभिमन्यु दसानी एक नवविवाहित जोड़े के रूप में अभिनय करते हैं। सान्या एक व्यवसाय प्रशासन स्नातक की भूमिका निभाती है, और अभिमन्यु एक इंजीनियर है। वे दोनों एक अरेंज मैरिज सेटअप में मिलते हैं और अलग रहने के लिए ही शादी कर लेते हैं क्योंकि अभिमन्यु के सुंदरेश्वर को बेंगलुरु में नौकरी मिल जाती है और सान्या की मीनाक्षी अपने ससुराल वालों के साथ मदुरै में रहती है। अब, दोनों इस लंबी दूरी की शादी का सामना कैसे करते हैं, यह रोमांटिक कॉमेडी की जड़ है।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर की समीक्षा यहां पढ़ें।

दुश्मन: सिनेमाघरों में

आनंद शंकर निर्देशित शत्रु में विशाल और आर्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में हैं। तमिल फिल्म कुछ मनोरंजक एक्शन दृश्यों से भरी हुई है, लेकिन जब आप सिनेमाघरों में दुश्मन को देखने के लिए बैठते हैं तो तर्क की तलाश न करें। फिल्म में मिरनालिनी रवि, ममता मोहनदास और प्रकाश राज भी हैं।

हमारी सिफारिशें

जंगली: यूट्यूब

जंगली फिल्म जंगली में शम्मी कपूर। (फोटो: एक्सप्रेस आर्काइव)

शम्मी कपूर और सायरा बानो अभिनीत 1961 की रिलीज़ जंगली, रिलीज़ के समय एक बड़ी हिट थी। फिल्म निश्चित रूप से अपनी प्रमुख जोड़ी और अद्भुत संगीत के लिए देखने योग्य है। उसके कॉलम में बॉलीवुड रिवाइंड, Indianexpress.com की संपदा शर्मा ने लिखा, “2021 में जंगली को देखकर मुझे आश्चर्य हुआ कि साठ साल पहले फिल्म एक अभूतपूर्व सफलता क्यों थी? खैर, यह साठ साल बाद एक सवाल होगा जब हम से आगे की पीढ़ियां बॉडीगार्ड और रेडी जैसी फिल्में देखती हैं और फिल्मों की व्यापक अपील अकथनीय हो सकती है, यह निश्चित रूप से यह दिखाने के लिए जाता है कि दर्शकों का मूड फिल्म के भाग्य को निर्धारित करता है, इसके निर्माण के पीछे बौद्धिकता के बजाय। ”

द सिस्टरहुड ऑफ़ द ट्रैवलिंग पैंट्स: Google Play

2005 की अमेरिकी कॉमेडी द सिस्टरहुड ऑफ़ द ट्रैवलिंग पैंट्स का निर्देशन केन क्वापिस ने किया है। यह चार किशोरों के बारे में एक फिल्म है जो बहुत करीबी दोस्त हैं। वे अपने अलग-अलग रास्तों पर जाते हुए गर्मियों को अलग बिताने का फैसला करते हैं, लेकिन जींस की एक जोड़ी के माध्यम से जुड़ते हैं, जो किसी जादू से, उन चारों पर फिट बैठता है। उसके कॉलम में हॉलीवुड रिवाइंड, indianexpress.com की अन्विता सिंह ने लिखा, “यह इसकी ईमानदार सादगी है जो फिल्म को इतना आकर्षक बनाती है। पंत की जोड़ी प्रतीकात्मक है, लेकिन यह भी अपनी बात है। इसका उपयोग कथानक को आगे बढ़ाने के लिए एक कथा उपकरण के रूप में किया जाता है क्योंकि हम प्रत्येक लड़की को उनकी संबंधित यात्रा पर अनुसरण करते हैं, जबकि वे गर्मियों के दौरान आपस में जींस को आगे और पीछे भेजना जारी रखते हैं। चार अभिनेता – एम्बर टैम्बलिन, अमेरिका फेरेरा, ब्लेक लाइवली और एलेक्सिस ब्लेडेल – अपने प्रदर्शन के साथ सही मात्रा में उत्साह और आकर्षण लाते हैं। ”

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here