Samantha Ruth Prabhu was ‘superlative’ in The Family Man 2, says Manoj Bajpayee: ‘I knew she is a big star’

family man 2 manoj bajpayee samantha

मनोज बाजपेयी ने अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु की प्रशंसा की और कहा कि वह द फैमिली मैन 2 में ‘उत्कृष्ट’ थीं। बाजपेयी, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर राज और डीके-निर्मित श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभाते हैं, ने तेलुगु स्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। अपने दूसरे सीज़न में, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी।

जहां बाजपेयी ने द फैमिली मैन 2 में श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई, वहीं सामंथा ने श्रीलंकाई तमिल मुक्ति सेनानी राजी की भूमिका निभाई। इस शो ने उनके डिजिटल डेब्यू को चिह्नित किया। द फैमिली मैन 2 आगामी फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कारों में कई नामांकन प्राप्त हुए हैं। बाजपेयी ने फिल्मफेयर से सीजन को दूसरी बार देखने और सामंथा के प्रदर्शन से प्रभावित होने के बारे में बात की।

“दूसरी बार जब मैं इसे देख रहा था, मुझे एहसास हुआ कि यह लड़की न केवल बहुत अच्छी है, वह श्रृंखला में उत्कृष्ट है। जिस तरह का फोकस, तीव्रता, ग्राफ उसने बनाए रखा है, जो शोध उसने किया है … मुझे पता है कि उसने शोध किया है क्योंकि राज और डीके सभी वीडियो प्राप्त कर रहे थे और इस पर काम करने के लिए सामंथा को भेज रहे थे। वे मुझे सभी मार्शल आर्ट कक्षाएं दिखा रहे थे, जिसमें वह जा रही थीं। मुझे पता था कि वह पूरी तरह से तैयार थी और इसमें शामिल हो रही थी। मुझे पता था कि वह एक बड़ी स्टार हैं, ”बाजपेयी ने साक्षात्कार में कहा।

सामंथा ने पहले इस बारे में बात की थी कि द फैमिली मैन 2 ने उन्हें कैसे फायदा पहुंचाया। चल रहे के दौरान एक पैनल चर्चा में बोलते हुए भारत का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई), पीटीआई ने सामंथा के हवाले से कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना चाहता हूं और अपरिचित भावनाओं का पता लगाना चाहता हूं। महिला अभिनेताओं को एक-आयामी चरित्र मिलते हैं और उन्हें चित्रित करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि आपके प्रदर्शन के दोहराए जाने का डर होता है। राजी के साथ, यह इतना अलग और रोमांचक था क्योंकि इसने मुझे एक नए आयाम का पता लगाने की अनुमति दी। ”

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here