Sadak 2 Trailer Review: I Would Like To Hope It’s A Case Of Bad Dream

सदाक 2 ट्रेलर की समीक्षा: मुझे आशा है कि यह बुरे सपने का मामला होगा

निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी फिल्म, उनकी क्लासिक रोमांटिक फिल्म की अगली कड़ी है सड़क इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सदक २ संजय दत्त और पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ हैं और यह इसे और भी खास बनाता है।

का ट्रेलर सदक २ अंततः आज जारी कर दिया गया है लेकिन दुख की बात है कि यह बड़े समय के लिए निराश करता है।

सदक २ एक ऐसी फिल्म है, जिसका मुझे सख्त इंतजार था। उपरोक्त सभी कारणों के अलावा, मैं यह देखना चाहता था कि फिल्म में कैलाश पर्वत का उपयोग कैसे किया गया है। पहले रिलीज़ हुए कुछ पोस्टरों से, ऐसा लग रहा था कि माउंट कैलाश भी फिल्म के पात्रों में से एक है और इसलिए ‘सड़क‘जो इस ओर जाता है। लेकिन आज मैंने जो देखा वह बहुत निराशाजनक है।

सबसे पहले, का ट्रेलर सदक २ बहुत जल्दबाजी में कटौती करने लगता है। ध्वनि रिकॉर्ड या डबिंग के साथ कुछ मुद्दा प्रतीत होता है। ऐसा नहीं है कि यह अनसिंक्रोनस है, लेकिन यह मुख्यधारा के बॉलीवुड फिल्म मानकों से मेल नहीं खाता है। तब फिल्म की कहानी काफी साधारण लगती है। हमने धोखाधड़ी करने वाले बाबाओं के बारे में बहुत सी कहानियाँ पहले ही देखी हैं, अगर इसमें कुछ खास नहीं है, तो इस फिल्म को बनाने के पीछे क्या कारण था? जहां तक ​​ट्रेलर की बात है, यह कहानी के बारे में कुछ खास वादा नहीं करता है। भावनाएं हैं, लेकिन वे बिल्कुल कनेक्ट नहीं करते हैं। प्रेम कहानी में ऐसी कोई आत्मा नहीं है जो एक आत्मा थी। आलिया भट्ट पहले की तरह बर्बाद हो गई हैं। पूजा भट्ट – हम केवल दीवार पर लटकी हुई उसकी एक तस्वीर देखते हैं। ट्रेलर में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है। मुझे खुद से नफरत है कि कहने के लिए।

मुझे फिल्म के संगीत से उम्मीद है लेकिन ट्रेलर से, यहां तक ​​कि यह आशाजनक नहीं लगता।

कुल मिलाकर, सदक २ ट्रेलर एक लेटडाउन है। मुझे विश्वास भी नहीं हो रहा है कि यह ट्रेलर है सदक २ और बस उम्मीद है कि यह एक बुरे सपने का मामला है।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here