Royal Enfield 650 Twins लिमिटेड एडिशन में, बिकेंगी सिर्फ 120 यूनिट्स

Royal Enfield 650 Twins लिमिटेड एडिशन में, बिकेंगी सिर्फ 120 यूनिट्स

रॉयल एनफील्ड ने 120 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कंपनी ने अपनी लोकप्रिय 650 ट्विन मोटरसाइकिल- इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 का 120वां एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है। इन बाइक्स को EICMA 2021 (मिलान मोटरसाइकिल शो) में पेश किया गया है। खास बात यह है कि इन लिमिटेड एडिशन बाइक्स की सिर्फ 480 यूनिट्स होंगी, जो भारत, यूरोप, अमेरिका और साउथ-ईस्ट एशिया में बेची जाएंगी। यानी भारत में दोनों बाइक्स की कुल 120 यूनिट्स खरीदी जा सकती हैं.

वर्षगांठ संस्करण में क्या है खास
120वें एनिवर्सरी एडिशन को खास बनाने के लिए बाइक्स को कंपनी की यूके और भारतीय टीम ने डिजाइन और हैंडक्राफ्ट किया है। बाइक में अद्वितीय, समृद्ध ब्लैक क्रोम टैंक है। इस टैंक को रॉयल एनफील्ड के चेन्नई स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में विकसित किया गया है। टैंक के साथ पहली बार दोनों बाइक्स के पुर्जे पूरी तरह से ब्लैक आउट हो गए हैं और इंजन, साइलेंसर और अन्य तत्व काले रंग में हैं।

यह भी पढ़ें: शहर से गांव तक इस Mahindra SUV की डिमांड, कम कीमत में हैं दमदार फीचर्स

मोटरसाइकिलें फ्लाईस्क्रीन, इंजन गार्ड, हील गार्ड, टूरिंग और बार और मिरर जैसी एक्सेसरीज के साथ भी आती हैं। इसमें हैंडीक्राफ्टेड टैंक बैजिंग भी है। प्रत्येक मोटरसाइकिल को विशिष्ट बनाने के लिए, टैंक टॉप बैज में मोटरसाइकिल का अद्वितीय सीरियल नंबर भी होगा। Royal Enfield 650 Twin Limited Edition के इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसमें पहले जैसा ही 648 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन मिलेगा, जो 47 बीएचपी और 52 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

यह भी पढ़ें: खत्म हुई बैटरी चार्ज करने की टेंशन, 499 रुपये में मेड इन इंडिया स्कूटर की बुकिंग

बिक्री और उपलब्धता
भारत में 120वीं वर्षगांठ संस्करण के साथ जुड़वां 6 दिसंबर, 2021 को कंपनी की वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि, ये केवल सीमित समय के लिए ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इन बाइक्स को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 24 नवंबर से वेबसाइट पर जाकर पंजीकरण करा सकते हैं। बिक्री प्रक्रिया का विवरण सीधे पंजीकृत ईमेल पते पर साझा किया जाएगा।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here