Raveena Tandon reveals what connects her Netflix show Aranyak, Bollywood debut Patthar ke Phool

Raveena Tandon

रवीना टंडन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं नेटफ्लिक्स ओरिजिनल अरण्यक. थ्रिलर, अलौकिक के साथ परोसा गया, विनय वैकुल द्वारा निर्देशित किया गया है। इसमें आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक और इंद्रनील सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जंगल के रहस्य को जीवंत करने के लिए टीम ने महाराष्ट्र के शिलिम में नाटक का ट्रेलर जारी किया। 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली रवीना ने साझा किया कि यह उनकी किस्मत में था कि वह सिप्पी फिल्म्स के बैनर तले एक प्रोजेक्ट के साथ अपनी डिजिटल पारी की शुरुआत करें।

“30 साल पहले, मैंने पत्थर के फूल से अपना करियर शुरू किया, जो सिप्पी के घर से था। और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि इतने सालों में दर्शकों ने मुझे बर्दाश्त किया। और अब जैसे ही मैं नए माध्यम में कदम रखता हूं, रोहन

सिप्पी शोरनर है। मुझे उम्मीद है कि अब आप सब भी मुझे 30 और वर्षों तक सहन करेंगे, ”उसने मुस्कुराते हुए कहा।

यह साझा करते हुए कि वेबस्पेस पात्रों को चमकने देता है, रवीना ने कहा कि उनकी भूमिका कोई और निभा सकता था। “कस्तूरी डोगरा इतनी मजबूत है, वह किसी भी तरह आप तक पहुंच जाएगी,” उसने कहा। अभिनेता ने अपने हिस्से का वर्णन किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में किया जो ‘बेहद स्वतंत्र, सुपर प्रतिभाशाली पुलिस वाला है, और जो अपने जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहा है’।

“वह पुरुष समकक्षों से घिरी हुई है और अपने करियर में कुछ हासिल करना चाहती है। यह शो उस तरह का प्रतिनिधित्व करता है जिस तरह से हम महिलाएं अपने करियर, जीवन और भावनात्मक समर्थन से जुड़ती हैं जो हमें घर से मिलती है या नहीं मिलती है, “रवीना ने कहा, ज्यादातर महिलाओं के लिए प्राथमिकताएं उनके ‘बच्चे, ससुराल, परिवार’ हैं। उसने आगे साझा किया कि यही वह है जिसने उसे चरित्र के लिए आकर्षित किया क्योंकि हर कोई उससे संबंधित होगा, खासकर वर्दी में।
रवीना ने आगे कहा, “यह कुछ ऐसा है जिसे मैं पहचान नहीं सकता, क्योंकि मैं उन भाग्यशाली लोगों में से एक हो सकता हूं जिन्हें मेरे परिवार से लगातार भावनात्मक समर्थन मिला है- माता-पिता, पति और बच्चे। लेकिन वहाँ बहुत सारी महिलाएँ हैं, बहुत सारी कस्तूरी डोगरा हैं जो इतनी भाग्यशाली नहीं हैं कि उन्हें उस तरह का भावनात्मक समर्थन मिल सके। ”

यह साझा करते हुए कि यह चरित्र को सभी बाधाओं के खिलाफ इतनी खूबसूरती से मजबूत बनाता है, अभिनेता ने कहा कि भावनात्मक समर्थन प्राप्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि महिलाएं जो काम करती हैं वह न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से कर लगाने वाला होता है। “उन पर कोशिश करने और उत्कृष्टता प्राप्त करने का बहुत दबाव है,” उसने निष्कर्ष निकाला।

अरण्यक 10 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here