ONGC OPAL भर्ती 2021: कार्यकारी और गैर-कार्यकारी पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, 7 जुलाई तक करें आवेदन July

ONGC OPAL Recruitment 2021: एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 7 जुलाई तक करें आवेदन

ओएनजीसी ओपल भर्ती 2021: गुजरात के दहेज शहर में स्थित ओएनजीसी पेट्रो एडिशंस लिमिटेड (ओपीएएल) ने कार्यकारी और गैर-कार्यकारी पदों पर भर्ती के लिए अपनी खिड़की खोल दी है। उम्मीदवार opalindia.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

ओएनजीसी ओपल भर्ती 2021: ओएनजीसी ओपल ने कार्यकारी और गैर-कार्यकारी पदों पर कर्मचारियों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। कुल 31 पदों पर भर्ती होनी है। ओएनजीसी ओपल की ओर से जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 07 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन भेज सकते हैं. उम्मीदवारों को अपना आवेदन ओएनजीसी ओपल की आधिकारिक वेबसाइट opalindia.in पर भेजना होगा। गुजरात के दहेज शहर में स्थित, ओएनजीसी ओपल दक्षिण भारत में सबसे बड़े एकीकृत पेट्रोकेमिकल्स कॉम्प्लेक्स में से एक है।

और पढ़ें: UPSSSC फाइनल रिजल्ट 2021: कृषि सेवा टीए परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां देखें

ध्यान रहे ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 07 जुलाई 2021 है। अधिसूचना जारी होने के बाद उम्मीदवार ओएनजीसी ओपल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पात्रता मानदंड, चयन प्रक्रिया, वेतन और भर्ती से संबंधित अन्य विवरण की जांच कर सकते हैं। opalindia.in

ओएनजीसी ओपल भर्ती 2021

महत्वपूर्ण तारीख

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 07 जुलाई 2021

पदों का विवरण

पदों की कुल संख्या – 31

एग्जीक्यूटिव – 25 पद

नॉन एग्जीक्यूटिव – 06 पद Post

आवेदन कैसे करें?

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 07 जुलाई 2021 तक OPaL की वेबसाइट www.opalindia के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को केवल निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भेजना चाहिए। उम्मीदवार का चयन मेरिट के आधार पर होगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

और पढ़ें: एनएचएम यूपी सीएचओ भर्ती 2021: यूपी में सीएचओ के 2800 पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट पास युवा कर सकते हैं आवेदन

वेब शीर्षक: ONOGC OPAL भर्ती 2021 कार्यकारी और गैर कार्यकारी नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी Notification

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here