OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition हुआ लॉन्च, कल से भारत में होगी बिक्री; अमेज़न ऑफर्स से भरा है

DA Image

लंबे इंतजार के बाद, फिल्नी वनप्लस ने नॉर्ड 2 का एक विशेष संस्करण लॉन्च किया है जिसे वनप्लस नॉर्ड पीएसी-मैन संस्करण कहा जाता है। नए फोन के बारे में कंपनी का दावा है कि यह यूजर्स के लिए फन गेम्स, चैलेंजेस और स्पेशल पीएसी-मैन कंटेंट के साथ पूरी तरह से कस्टमाइज्ड फोन एक्सपीरियंस ऑफर करता है।

OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition की भारत में कीमत और ऑफर्स
– भारत में OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition की बिक्री मंगलवार दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसका सिर्फ 12GB + 256GB वेरिएंट भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 37,999 रुपये है। ग्राहक इसे OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स, OnePlus.in और Amazon से खरीद पाएंगे।
– यूजर्स अपने OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition को खरीदते समय 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। अमेज़न पर, सिटीबैंक उपयोगकर्ता 3 और 6 महीने के ईएमआई विकल्पों पर 1000 रुपये तक की तत्काल बैंक छूट और 1250 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।
– उपभोक्ता अपनी वनप्लस नॉर्ड 2 पीएसी-मैन खरीद पर 3 महीने का स्पॉटिफाई प्रीमियम भी मुफ्त पा सकते हैं। वे अपने रेड केबल क्लब प्लेटफॉर्म के जरिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, कुछ नियम और शर्तें लागू होंगी।

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुई पहली वॉयस कंट्रोल स्मार्टवॉच, कल से बिक्री शुरू; कीमत देखें

OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition में क्या है खास
– वनप्लस नॉर्ड 2 × पीएसी-मैन संस्करण एक बड़ी 4500mAh की दोहरी सेल बैटरी पैक करता है जिसे केवल 30 मिनट में 0-100% से चार्ज किया जा सकता है। फोन Warp Charge 65 को सपोर्ट करता है। OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition 90Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले, दो 5G सिम कार्ड स्लॉट और OxygenOS 11.3 के साथ प्री-इंस्टॉल्ड आता है।
वनप्लस नॉर्ड 2 × पीएसी-मैन संस्करण मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200-एआई चिपसेट द्वारा संचालित है। उन्नत कैमरा सुविधाओं को सशक्त करने के अलावा, वनप्लस नॉर्ड 2 × पीएसी-मैन संस्करण के अंदर मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-एआई चिपसेट भी मूल वनप्लस नॉर्ड की तुलना में 65% तेज सीपीयू प्रदर्शन और 125% बेहतर जीपीयू प्रदर्शन प्रदान करता है।
– स्मार्टफोन एक ही शक्तिशाली कैमरा हार्डवेयर के साथ आता है, ताना चार्ज 65 के साथ एक बड़ी 4500mAh की बैटरी, और नियमित वनप्लस नॉर्ड 2 के समान तेज और सुचारू प्रदर्शन देता है। डिवाइस के पीछे 50MP AI ट्रिपल कैमरा है, जो समर्थन करता है ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण और सोनी IMX766 सेंसर से लैस है।
– वनप्लस नॉर्ड 2X पीएसी-मैन संस्करण एक DIY पीएसी-मैन फोन धारक के साथ आता है जिसमें आर्केड क्लासिक के लोकप्रिय चरित्र हैं। धारक का डिज़ाइन प्रसिद्ध पेनरोज़ स्टार्स से प्रेरित है और पीएसी-मैन के प्रतिष्ठित गेमप्ले लूप का प्रतीक है।
यह भी पढ़ें- बस कुछ ही दिन! आ रहा है Oppo का फोल्डेबल फोन, देखें लॉन्च डेट और फीचर्स
– वनप्लस नॉर्ड 2 × पीएसी-मैन संस्करण भी कस्टम स्थिर और गतिशील वॉलपेपर के साथ आता है, जो वनप्लस यूनिवर्स में पीएसी-मैन की यात्रा के विभिन्न चरणों को दर्शाता है। पीएसी-मैन के सहज ज्ञान युक्त गेमप्ले के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में, उपयोगकर्ताओं को कई छिपे हुए वॉलपेपर को अनलॉक करने के लिए डिवाइस पर ही चुनौतियों को पूरा करना होगा।
– डिवाइस पर अन्य पीएसी-मैन सामग्री में एक कस्टम कैमरा फ़िल्टर, कस्टम एनिमेशन और गेम पीएसी-मैन 256 प्री-इंस्टॉल शामिल है ताकि उपयोगकर्ता तुरंत उच्च स्कोर का पीछा करना शुरू कर सकें, छर्रों पर कुतरना शुरू कर सकें और भूतों को हरा सकें।
– यह डिवाइस पीएसी-मैन सामग्री जैसे रिंगटोन, फोटो स्टिकर और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। जिनमें से सभी को OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition पर ही चुनौतियों को पूरा करके अनलॉक किया जा सकता है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here