NZ vs IND T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, हार्दिक पांड्या ने की गेंदबाजी

DA Image

हार्दिक पांड्या ने बुधवार को महीनों बाद पहली बार नेट्स पर गेंदबाजी की, जिससे न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण टी20 विश्व कप मैच के लिए टीम में एक ऑलराउंडर के रूप में उनकी वापसी की संभावना बढ़ गई। अगर उनका टीम में चयन हो जाता है तो भारत के पास जरूरी छठे गेंदबाज का विकल्प होगा। भारत को सुपर-12 के शुरुआती मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जो टीम के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जीतने के लिए जरूरी है।

हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे जिससे टीम का संतुलन बिगड़ गया। हार्दिक ने श्रीलंका सीरीज में आखिरी बार जुलाई में गेंदबाजी की थी और इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए संयुक्त अरब अमीरात में एक भी ओवर नहीं फेंका था। हार्दिक को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते समय कंधे में भी चोट लग गई थी और स्कैन के लिए जाने के कारण वह भारत की पारी के बाद मैदान में उतरने में असमर्थ थे। बुधवार को हार्दिक ने स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई और फिजियो नितिन पटेल के मार्गदर्शन में ‘फिटनेस ड्रिल’ की। इसके बाद उन्होंने भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर को नेट्स में करीब 20 मिनट तक बोल्ड किया।

एससीओ बनाम एनएएम आईसीसी T20 WC 2021: नामीबिया ने सुपर-12 में दर्ज की पहली जीत, स्कॉटलैंड को 4 विकट से हराया

भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री और मेंटर महेंद्र सिंह धोनी भी हार्दिक अभ्यास देख रहे थे। गेंदबाजी के बाद हार्दिक को बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से थ्रोडाउन का सामना करना पड़ा। हार्दिक पाकिस्तान के खिलाफ बतौर बल्लेबाज खेले लेकिन आठ गेंदों में महज 11 रन बनाकर उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके. फिटनेस चिंताओं के कारण हार्दिक को टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में शामिल किए जाने के बाद काफी आलोचना हुई थी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here