No Time To Die Trailer 2 Review: Daniel Craig & Rami Malek Promise A Super Entertaining Affair!

नो टाइम टू डाई ट्रेलर 2 समीक्षा: डैनियल क्रेग और रामी मालेक एक सुपर मनोरंजक मनोरंजन!

जबकि हम भारत में अभी भी क्रिस्टोफर नोलन की प्रतीक्षा कर रहे हैं सिद्धांत सिनेमाघरों में रिलीज, जेम्स बॉन्ड की 25 वीं फिल्म का दूसरा ट्रेलर मरने का समय नहीं बाहर है। फिल्म नवंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हमें नहीं पता कि यहां सिनेमाघर कब खुलेंगे। यह बहुत अधिक FOMO है और मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन भगवान से हर पल प्रार्थना कर सकता हूं, “कृपया इस महामारी को जल्द ही समाप्त करें, भाई!”

इसलिए यह ध्यान में रखते हुए कि मेरी प्रार्थनाओं का जल्द ही जवाब दिया जाएगा, डैनियल क्रेग की विशेषता वाले इस जेम्स बॉन्ड के समापन को देखने के अलावा संगरोध मोड से बाहर निकलने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है? कुछ घंटों पहले ही स्क्रीन पर आने वाला ट्रेलर सटीक होने के लिए दिमाग से उड़ रहा है। हालांकि डैनियल हर बार जेम्स बॉन्ड चरित्र को नाखून देता है, लेकिन वह इसके साथ अधिक से अधिक स्वाभाविक लग रहा है। इससे मुझे भी दुख होता है क्योंकि हम उन्हें इस फिल्म के बाद जेम्स बॉन्ड के रूप में फिर से नहीं देख पाएंगे!

खलनायक के रूप में रामी मालेक पेचीदा लग रहा है और फिल्म के प्रभाव को दूसरे स्तर पर ले जाने का वादा करता है। उनके करिश्मे और प्रदर्शन ने मुझे ट्रेलर में ही बाहर कर दिया और मैं अब फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता। जब वह जेम्स बॉन्ड से कहता है कि उसे बाहर देखो, “हम दोनों दुनिया को बेहतर जगह बनाने के लिए लोगों को मिटाते हैं, मैं बस थोड़ा सा शांत रहना चाहता हूं” वाह!

अब यह एक और कहानी है जहां खलनायक दुनिया को समाप्त करना चाहता है लेकिन यह संवाद कुछ और है! और इससे मुझे कहानी के साथ-साथ मेरी उम्मीदें भी कायम हैं! फिल्म की स्टार कास्ट में एना डी अरामास, लशाना लिंच, नाओमी हैरिस, क्रिस्टोफ वाल्ट्ज, ली सेडॉक्स, राल्फ फिएनेस, रोरी किन्नर, बेन व्हिस्वा, जेफरी राइट और अन्य के नाम भी हैं, जो उत्साह को और बढ़ाते हैं। कुछ हार्ड-हिटिंग एक्शन भी है जो निश्चित रूप से आपको रोमांचित करता है।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here