Nishant Bhat’s Bigg Boss OTT journey: Of connection, mastermind and plans

Nishant Bhat

इससे पहले कि आप ग्रैंड फिनाले देखने के लिए तैयार हों, indianexpress.com शीर्ष पांच फाइनलिस्ट की ताकत और कमजोरियों को सूचीबद्ध कर रहा है। आइए अब निशांत के सफर पर एक नजर डालते हैं।

निशांत भट्ट की ताकत

विख्यात मन: अगर कोई था जो टास्क के दौरान या यहां तक ​​कि खेल में भी अपने दिमाग का इस्तेमाल करता था, तो वह निशांत थे। बिग बॉस के प्रशंसक, कोरियोग्राफर को पता था कि शो में क्या काम करता है और इससे उन्हें निश्चित रूप से सुर्खियों में बने रहने में मदद मिली।

संबंध: जैसे मेजबान करण जौहर ने बताया, निशांत भट कनेक्शन के प्रारूप पर टिके रहे और मूस जट्टाना के साथ एक मजबूत बंधन बनाया। साथ में उन्होंने एक साथ खेल खेला और अपनी दोस्ती और मजबूत बंधन से सभी को प्रभावित किया।

आनंद: अगर कोई एक शख्स होता जिसे बिग बॉस ओटीटी पर सबसे ज्यादा मजा आता, तो वह निशांत भट्ट ही होते। उसने चुटकुले सुनाने, शरारतें करने या अपने घरवालों के साथ मस्ती करने का प्रयास किया।

कमजोरियों

चुगली करना: दर्शकों को निशांत के बारे में जो बात अच्छी नहीं लगी, वह थी अन्य प्रतियोगियों के बारे में गपशप करने की उनकी आदत। नर्तक कभी-कभी महसूस करता था कि वह सही है और दूसरों को नीचा दिखाता है लेकिन दुख की बात है कि केवल उनकी पीठ के पीछे।

जुनून की कमी: टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान, निशांत ने मौका गंवा दिया, जो उसे सबसे अच्छी तरह से पता था। इसने उन्हें एक नकारात्मक रोशनी में प्रस्तुत किया।

बहुत तैयार: यह देखते हुए कि निशांत ने कबूल किया है कि वह बिग बॉस से प्यार करता है, वह बहुत तैयार था। जब निशांत की बात आती है तो एक प्रतियोगी में आश्चर्य का तत्व गायब था, जो उसकी यात्रा में काफी नम हो गया।

बिग बॉस ओटीटी आज रात 7 बजे वूट पर स्ट्रीम होगी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here