NCB दफ्तर से निकलीं दीपिका पादुकोण, 5 घंटे तक चली पूछताछ

deepika padukone

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सुबह 10 बजे से पहले एनसीबी कार्यालय पहुंच गईं थीं. जहां दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ कथित ड्रग चैट के बारे में पूछताछ की गई

NCB के साथ दीपिका पादुकोण की पूछताछ हुई पूरी (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर से आज की पूछताछ पूरी होने के बाद वहां से निकल गई हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका से 5 घंटे से ज्यादा पूछताछ की है. खबरों की मानें तो एनसीबी एक बार फिर दीपिका को पूछताछ के लिए बुला सकती है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एजेंसी द्वारा उनकी मैनेजर के कथित चैट सामने आने के बाद बुलाया गया था.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सुबह 10 बजे से पहले एनसीबी कार्यालय पहुंच गईं थीं. जहां दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ कथित ड्रग चैट के बारे में पूछताछ की गई. उनसे यह पूछा गया कि क्या वह ड्रग्स का सेवन करती हैं, तो किससे मंगाती हैं और कहां से उन्होंने ड्रग खरीदा और क्या ड्रग्स अपने लिए खरीदे गए या किसी और के लिए.

यह भी पढ़ें: सांसद नवनीत कौर ने कहा- बॉलीवुड में ड्रग्स का कचरा साफ करने का वक्‍त आ गया

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से यह भी पूछताछ की गई कि क्या वह अभी भी ड्रग्स का सेवन करती हैं या नहीं. साल 2017 के चैट में खुलासा हुआ कि सभी कोको क्लब में थे जब उन्होंने करिश्मा को ड्रग्स लाने के लिए कहा था. दीपिका के अलावा, एनसीबी ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका के समर्थन में आगे आया JNU गैंग, स्वरा ने कही यह बात

इससे पहले शुक्रवार को एनसीबी (NCB) ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निमार्ता क्षितिज प्रसाद रवि और करिश्मा से पूछताछ की है. एनसीबी ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और प्रख्यात निमार्ता मधु मंटेना वर्मा और अन्य के बयान भी दर्ज किए हैं. प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के बाद एनसीबी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत ड्रग्स का मामला दर्ज किया था.

संबंधित लेख



First Published : 26 Sep 2020, 04:48:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link