Money Heist 5 part 2 trailer takeaways: Professor picking up arms to melting of gold

मनी डकैती 5 भाग 2 ट्रेलर प्रोफेसर

मनी हीस्ट सीज़न 5 भाग 2 के ट्रेलर ने हमें इस बारे में मिश्रित भावनाओं के साथ छोड़ दिया है कि स्पैनिश अपराध नाटक में आगे क्या है। ला कासा दे पपेले, जो मनी हीस्ट के रूप में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करता है, 3 दिसंबर को एपिसोड का अंतिम सेट जारी करेगा। और ऐसा लगता है कि आने वाले एपिसोड में एक्शन से भरपूर प्लॉट की तुलना में अधिक भावनात्मक है।

हीस्ट शो के ट्रेलर में राफेल और तातियाना को छोड़कर लगभग सभी किरदारों को दिखाया गया है। झलकियों में, हम देखते हैं कि उनमें से अधिकांश घटनाओं के मोड़ से व्याकुल हैं और अपने भविष्य के बारे में अनिश्चित हैं। उनका जीवन अधर में लटक गया है और चीजें अभी बहुत सकारात्मक नहीं दिख रही हैं।

इससे पहले कि हम असली एक्शन देखें, यहां मनी हीस्ट सीजन 5 पार्ट 2 के ट्रेलर के पांच मुख्य अंश दिए गए हैं।

प्रोफेसर बैंक के अंदर है, और वह बहुत गुस्से में है

प्रोफेसर बैंक ऑफ स्पेन में प्रवेश करेंगे। (फोटो: नेटफ्लिक्स)

सर्जियो उर्फ प्राध्यापक वह मास्टरमाइंड रहा है जो साये में काम करता है – वह योजना बनाता है और अपने गिरोह के लिए बाहर से डैमेज कंट्रोल करता है। लेकिन नए ट्रेलर की शुरुआत उसके साथ होती है, जो अंत में छिपकर बाहर निकलता है और बैंक ऑफ स्पेन पहुंचता है। सेना और बंदूकधारियों के बीच वह बैंक की इमारत में घुस जाता है। एक सीन में वह अपनी कार की स्पीड तेज कर रहे हैं तो वहीं दूसरे सीन में दर्द से चिल्ला रहे हैं. लेकिन जिस शॉट में वह बंदूक लोड कर रहा है वह उसके खिलाफ जाता है जो हम अब तक उसके बारे में जानते हैं। वह एक सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है जो करने के बजाय योजना बनाने में उत्कृष्टता प्राप्त करता है। तो, उसने किस वजह से हथियार उठाए?

आर्टिचे ने पलेर्मो पर हमला किया

मनी हीस्ट 5 पार्ट 2 ट्रेलर पलेर्मो सेना ने गिरोह को लगभग खत्म कर दिया है। (फोटो: नेटफ्लिक्स)

स्पैनिश बॉक्सिंग चैंपियन जेनिफर मिरांडा द्वारा निभाई गई आर्टेचे की भाग दो में एक बड़ी भूमिका होगी। वीडियो में उसके पास पर्याप्त स्क्रीन टाइम है, और वह ज्यादातर अटैक मोड में है। वह सगास्ता के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी बनने जा रही है। लेकिन बैंक के मुख्य लॉबी क्षेत्र में सीढ़ियों से पलेर्मो पर कूदने का उसका शॉट, लुटेरे को हमले को संसाधित करने में असमर्थ छोड़ सकता है। और अगर पलेर्मो को नीचे ले जाया जाता है, तो हम जानते हैं कि गिरोह गिर जाएगा, क्योंकि वह इमारत के अंदर मास्टर प्लानर है।

पात्रों का पुनर्मिलन और मेल-मिलाप

मनी हीस्ट 5 पार्ट 2 ट्रेलर डेनवर स्टॉकहोम डेनवर और स्टॉकहोम रिश्ते के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। (फोटो: स्क्रीनग्रैब/नेटफ्लिक्स)

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गैंग के सदस्यों के बीच कई इमोशनल पल होने वाले हैं। लगभग एक पैर खोने के बाद भी हेलसिंकी अभी भी घायल है, फिर भी वह अपने प्यार, पलेर्मो को हार न मानने के लिए प्रेरित कर रहा है। हम स्टॉकहोम और डेनवर को अपने मतभेदों को गले लगाते हुए भी देखते हैं। इस जोड़े को वैवाहिक मुद्दों का सामना करना पड़ रहा था जब उन्होंने डकैती शुरू की थी। अब, के साथ टोक्यो की मृत्यु, ऐसा लगता है कि वे अपने बेटे सिनसिनाटी के बारे में चिंतित हैं। और उनके माता-पिता की वृत्ति और एक-दूसरे के लिए प्यार ने उन्हें फिर से करीब ला दिया है। यह एक अद्भुत क्षण है क्योंकि उनका प्यार पहले डकैती के दौरान परीक्षण की स्थिति में खिल गया था।

बर्लिन व्याकुल है

मनी हीस्ट 5 पार्ट 2 ट्रेलर बर्लिन मनी हीस्ट में बर्लिन फ्लैशबैक में दिखाई देता है। (फोटो: स्क्रीनग्रैब/नेटफ्लिक्स)

बर्लिन तीसरे सीज़न से फ्लैशबैक में दिखाई दे रहा है। हालांकि पिछले भाग में हमारा उनके बेटे राफेल से भी परिचय हुआ था, ट्रेलर में बर्लिन टूटा हुआ है और निराशा में है। एक शॉट में बर्लिन एक बार के शीशे भी तोड़ रहा है. वह गुस्से में है, बहुत गुस्से में है। हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि बर्लिन ट्रेलर में इतनी विविध भावनाओं को क्यों पेश कर रहा है।

सोना पिघलना

मनी हीस्ट 5 पार्ट 2 ट्रेलर गोल्ड यह गैंग सोना स्टेक करने के लिए बैंक ऑफ स्पेन के अंदर गया था। (फोटो: स्क्रीनग्रैब/नेटफ्लिक्स)

सोने के पिघलने का एक संक्षिप्त शॉट स्पष्ट रूप से ट्रेलर का पैसा शॉट है। सोने के प्रभारी नैरोबी की मृत्यु और टोक्यो के मारे जाने के साथ, हमने सोचा कि बैंक से बचने के लिए सोने का उपयोग करना गिरोह का अंतिम उपाय होगा। लेकिन इस विशेष फ्रेम के साथ, हमें लगता है कि मूल भूखंड में सोना महत्व प्राप्त करने के लिए तैयार है।

गैंग अपने घुटनों पर है

मनी हीस्ट 5 पार्ट 2 ट्रेलर रियो टोक्यो की मौत के बाद रियो के हौसले टूट गए हैं। (फोटो: स्क्रीनग्रैब/नेटफ्लिक्स)

ट्रेलर का अंत सबसे दिल दहला देने वाले तरीके से होता है, जिसमें लिस्बन, पलेर्मो और मटियास सेना द्वारा पकड़े जाने के बाद उनके घुटने हैं। हम रियो भी देखते हैं, संभवतः एक घायल तरीके से, सीढ़ियों पर घसीटते हुए क्योंकि कई बंदूकों के लेजर उस पर निशाना साध रहे हैं। क्या इसका मतलब यह है कि ये सभी पात्र मर जाएंगे? डेनवर के रोने का आखिरी शॉट ही हमारे उत्साह को बढ़ा देता है।

मनी हीस्ट 5 भाग 2 अभिनेताओं अलवारो मोर्टे, इत्ज़ियार इटुनो, पेड्रो अलोंसो, मिगुएल हेरान, जैमे लोरेंटे, एस्तेर एसेबो, रोड्रिगो डे ला सेर्ना और अन्य को वापस लाएगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here