Money Heist 5: Lisbon has ‘no words’ after watching trailer, hopes fans like it too

राकेल मुरिलो उर्फ ​​लिस्बन की भूमिका निभाने वाले मनी हीस्ट अभिनेता इत्ज़ियार इटुनो के पास नेटफ्लिक्स शो के आगामी सीज़न पांच, भाग एक का ट्रेलर देखने के बाद “कोई शब्द नहीं” है। स्पेनिश स्टार ने रविवार को एक वीडियो साझा किया और प्रशंसकों को हैरान कर दिया; मनी हीस्ट 5 का पहला ट्रेलर सोमवार को लॉन्च होगा।

ला कासा डी पैपेल या मनी हीस्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक क्लिप पोस्ट की जहां हम पहली बार ट्रेलर देखने के बाद इत्ज़ियार को अपने विचार साझा करते हुए देखते हैं। हम देखते हैं कि इत्ज़ियार ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दे रही है, और ऐसा लगता है कि वह पूरी तरह से तल्लीन और हैरान है।

इत्ज़ियार, जो शुरू से ही क्राइम ड्रामा का हिस्सा रहा है, ने शुरुआत में मुख्य वार्ताकार, इंस्पेक्टर रक़ील मुरिलो की भूमिका निभाई। सीज़न दो के अंत तक, वह व्यक्तिगत कारणों से पक्ष बदल लेती है और लुटेरों के गिरोह में शामिल हो जाती है, जिसका नेतृत्व मास्टरमाइंड सर्जियो उर्फ ​​द प्रोफेसर, अभिनेता अलवारो मोर्टे द्वारा किया जाता है। दोनों को भी प्यार हो जाता है, क्योंकि रक़ील को एक नया नाम और पहचान मिलती है, लिस्बन।

मनी हीस्ट में लुटेरे इस समय बैंक ऑफ स्पेन में अपनी दूसरी डकैती पर हैं। सीज़न तीन की शुरुआत में, लिस्बन द प्रोफ़ेसर के साथ मिलकर सरकार और पुलिस विभाग को चतुराई से मात देने का काम करती है। लेकिन जैसे ही गिरोह को बैंक के अंदर परेशानी का सामना करना पड़ता है, मार्सिले की हवा लिस्बन को इमारत में गिरा देती है। इत्ज़ियार का चरित्र आगामी सीज़न में बैंक के अंदर प्रोफेसर का विश्वासपात्र बनने की उम्मीद है।

मनी हीस्ट निर्माताओं द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक टीज़र क्लिप और स्टिल्स के एक नए सेट में, हम आश्वस्त हैं कि नया सीज़न एक एक्शन से भरपूर होने जा रहा है, जिसमें गिरोह का बदला लेने के लिए बैंक के अंदर हमलावर सेना को फिर से युद्ध की घोषणा करना है। पिछले सीज़न में साथी सदस्य नैरोबी की हत्या।

मनी हीस्ट सीजन 5 टोक्यो, डेनवर, स्टॉकहोम, पलेर्मो, बोगोटा, मनीला और अन्य पात्रों को भी वापस लाएगा। सीज़न, जिसका फिनाले भी है, 3 सितंबर को इसके पहले भाग का प्रीमियर और 3 दिसंबर को भाग दो का प्रीमियर होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version