Mirzapur 2 Trailer Review: It Makes You Feel You Didn’t See Anything In The First Part

मिर्जापुर 2 ट्रेलर की समीक्षा: यह आपको लगता है कि आपने पहले भाग में कुछ भी नहीं देखा था

मिर्जापुर 2 ट्रेलर की समीक्षा: लंबे इंतजार के बाद का ट्रेलर मिर्जापुर २ बाहर है और यह सबकुछ भौकल बनाने के लिए आवश्यक है। के ऑनलाइन प्रचार मिर्जापुर २ अब से शुरू हुआ है। निर्माताओं ने पहले कुछ पोस्टर और प्रोमो जारी किए थे, जिन्होंने एक और स्तर पर उत्साह बढ़ाया। इसलिए मिर्जापुर 2 के ट्रेलर को एक ऐसे निशान को छूना पड़ा, जो वाकई अपने आप में बहुत ऊंचा है।

तो का ट्रेलर मिर्जापुर २ अंत में आज जारी किया गया है और एक बुनियादी बात यह है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है। ट्रेलर देखने के बाद जिसका वादा करने के लिए बहुत कुछ है, मैं व्यक्तिगत रूप से शो के सीज़न 2 के रिलीज़ होने का इंतज़ार नहीं कर सकता।

ट्रेलर की शुरुआत केलीन त्रिपाठी के लुभावने डायलॉग, “जो आया है, वो जगेगा .. बेस मारजी हमरी होगी” से होती है, न सिर्फ डायलॉग बल्कि पंकज त्रिपाठी जिस तरह से इसे बयां करते हैं, वह आपको मंत्रमुग्ध कर देता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी आवाज हमारे कानों के लिए संगीत है। जिस तरह से वह हिंदी में संवाद बोलते हैं वह बहुत ही मंत्रमुग्ध करने वाला होता है और ऐसे बहुत से लोग नहीं होते जो इस तरह का जादू रखते हैं। मुन्ना के शामिल होने और क्षेत्र के नए नियमों का वादा करने के बाद, कोई भी इस सीजन के बारे में नहीं जानने का दिखावा नहीं कर सकता मिर्जापुर फुल ऑन बावल होने जा रहा है।

लेकिन अगर आपको लगता है कि ट्रेलर के बारे में केवल दो अच्छी बातें हैं तो आपको इसे देखना जारी रखना चाहिए। गुड्डू पंडित के रूप में अली फजल फुल-ऑन रिवेंज मोड में आ गए हैं। वह और श्वेता त्रिपाठी की गोलू तब तक आराम नहीं करेंगे, जब तक वे हर किसी को मारने की ज़रूरत नहीं है और वे शासन करते हैं मिर्जापुर। क्युकी अब अनको बिल्ला भी लीना है और मिर्जापुर भी! और बीच में बहुत सारे प्रतिभाशाली लोगों और रोमांचक पात्रों की भूमिका है। बीना त्रिपाठी के रूप में रसिका डुगल शो की धमाकेदार बार उठाती हैं। विजय वर्मा ने शो में प्रवेश किया है। मुन्ना त्रिपाठी के साथ उनका चरित्र और प्रदर्शन दोनों विशेष रूप से रोमांचक दिखते हैं। फिर कुछ कच्चे एक्शन दृश्य, शानदार संवाद हैं जो आपके मस्तिष्क को उड़ा देंगे।

कुल मिलाकर, इंतजार करना मुश्किल है मिर्जापुर २ अब क्योंकि ट्रेलर किकसैट है। वास्तव में, ट्रेलर हमें यह महसूस कराता है कि हमने कुछ भी नहीं देखा मिर्जापुर और चीजें वास्तव में होने वाली हैं मिर्जापुर २ केवल।

के ट्रेलर पर आपके क्या विचार हैं मिर्जापुर २? चलो टिप्पड़ियों के अनुभाग से पता करते हैं।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here