Marvel Zombies, Agatha House of Harkness, Echo among MCU series coming to Disney Plus

Agatha harkness, Agatha harkness show

मार्वल स्टूडियोज स्ट्रीमिंग सर्विस डिज्नी प्लस के लिए दो नई सीरीज ला रहा है- अगाथा: हाउस ऑफ हार्कनेस और इको। स्टूडियो ने शुक्रवार को डिज्नी प्लस दिवस समारोह के दौरान इन शीर्षकों का अनावरण किया।

अगाथा: हाउस ऑफ हार्कनेस, वांडाविज़न की हिट श्रृंखला के लिए एक स्पिन-ऑफ शो है और इसमें अभिनेता कैथरीन हैन अगाथा हार्कनेस की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी। जैक शेफ़र नए शो के लिए कार्यकारी निर्माता और मुख्य लेखक के रूप में वापसी करेंगे।

इस साल जनवरी में डिज़नी प्लस पर सकारात्मक समीक्षाओं के साथ शुरू हुआ वांडाविज़न, डिज़नी के स्वामित्व वाले मार्वल स्टूडियोज की अत्यधिक सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) से बाहर आने वाला पहला शो था।

शो में एलिजाबेथ ओल्सन को वांडा मैक्सिमॉफ और पॉल बेट्टनी को विजन के रूप में दिखाया गया, दो सुपरहीरो वेस्टव्यू, न्यू जर्सी के शहर में अपने आदर्श उपनगरीय जीवन जी रहे हैं, लेकिन उन्हें जल्द ही संदेह होने लगता है कि सब कुछ वैसा नहीं है जैसा लगता है।

मार्वल ने इको की भी घोषणा की जो अलाक्वा कॉक्स को मार्वल चरित्र के रूप में अभिनीत करेगा, जिसे 24 नवंबर को डिज्नी प्लस में आने वाली हॉकआई श्रृंखला में पेश किया जाएगा।

इको, जिसका असली नाम माया लोपेज है, में किसी अन्य व्यक्ति की हरकतों या लड़ने की शैली को पूरी तरह से कॉपी करने की क्षमता है, जिससे वह युद्ध में एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी बन जाता है।

इन दो शो के अलावा, स्टूडियो ने स्ट्रीमर पर अपने आने वाले तीन शो: ऑस्कर इसाक के मून नाइट, शी-हल्क, तातियाना मसलनी और मार्क रफ़ालो अभिनीत, और सुश्री मार्वल, जिसमें नवागंतुक इमान वेल्लानी शामिल हैं, पर पहली नज़र भी प्रदान की।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here