Maradona lived many lives in one life: Maradona Blessed Dream actor Nazareno Casero

Maradona

माराडोना: ब्लेस्ड ड्रीम में डिएगो माराडोना की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता नाज़ारेनो कासेरो और जुआन पालोमिनो के लिए यह एक रोलर-कोस्टर की सवारी थी, एक ऐसा शो जो फुटबॉल के दिग्गज के जीवन के विभिन्न पहलुओं की खोज करता है।

यह शो, जो वर्तमान में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होता है, अर्जेंटीना में माराडोना की विनम्र शुरुआत, बार्सिलोना और नेपोली के माध्यम से उनके खेल-बदलते करियर और 1986 में मैक्सिको में विश्व कप जीतने के लिए उनकी राष्ट्रीय टीम को लेने में उनकी भूमिका को दर्शाता है।

60 वर्षीय फुटबॉलर की नवंबर 2020 में कार्डियक अरेस्ट के बाद मृत्यु हो गई, उनके मस्तिष्क में रक्त के थक्के को हटाने के लिए सर्जरी के दो सप्ताह बाद।

माराडोना: ब्लेस्ड ड्रीम में अर्जेंटीना के अभिनेता नाज़ारेनो कासेरो, जुआन पालोमिनो और निकोलस गोल्डश्मिट हैं, जिन्होंने श्रृंखला में अपने जीवन के विभिन्न चरणों के माध्यम से डिएगो अरमांडो माराडोना को चित्रित किया।

“यह एक रोलर कोस्टर की सवारी थी और यही श्रृंखला दिखाना चाहती है। श्रृंखला मैडोना के जीवन से बहुत सारे अध्याय प्रस्तुत करती है। और हमने कुछ बहुत विशिष्ट दिखाए। हम कह सकते हैं कि मैडोना ने एक जीवन में कई जिंदगियां जिया, ”कैसेरो ने जूम साक्षात्कार में पीटीआई को बताया।

पालोमिनो के लिए, सॉकर स्टार को चित्रित करने का अवसर जीवन भर का मौका था।

“एक अर्जेंटीना के रूप में, यह इस तरह के एक प्रतिष्ठित चरित्र को निभाने का अवसर था। यह एक सम्मान और गर्व की बात थी, खासकर जब यह इस तरह के एक अद्भुत उत्पादन के साथ आता है। हम जानते थे कि यह परियोजना उच्च स्थानों पर जाएगी और दुनिया भर में जानी जाएगी क्योंकि उत्पादन बहुत ठोस था, ”उन्होंने कहा। पालोमिनो ने कहा कि माराडोना एक विद्रोही और तेजतर्रार व्यक्ति थे।

“उनका जीवन 360 डिग्री था। उनके समय को समझना महत्वपूर्ण था, न केवल अर्जेंटीना में बल्कि उस समय को जब उन्हें अर्जेंटीना और यूरोप में भी रहना और जाना था। यह सत्ता के खिलाफ आदमी था। यह एक ऐसा व्यक्ति था जो पीछे छूटे लोगों के लिए बोलता था। आदमी, उसके निर्माण और उसकी पहचान का पता लगाना महत्वपूर्ण था। वह एक विद्रोही और विद्रोही व्यक्ति था। और साथ ही, वह पीछे छूटे लोगों के लिए एकजुटता दिखा सकते हैं, ”उन्होंने कहा।

माराडोना: ब्लेस्ड ड्रीम में जूलियट कार्डिनली, लौरा एस्क्विवेल, मर्सिडीज मोरन, पेपे मोंजे और पीटर लांजानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बीटीएफ मीडिया द्वारा निर्मित, धना मीडिया और लैटिन वी के साथ सह-निर्माण में, जीवनी श्रृंखला अर्जेंटीना, स्पेन, इटली, उरुग्वे और मैक्सिको में स्थान पर फिल्माई गई थी। एलेजांद्रो एइमेटा अर्जेंटीना, मैक्सिको और उरुग्वे में फिल्माए गए एपिसोड के श्रोता और निर्देशक के रूप में कार्य करता है, और गिलर्मो साल्मरोन और सिल्विना ओल्सचन्स्की के साथ शो के लेखकों में से एक भी है।

रोजर गुआल और एडोआर्डो डी एंजेलिस ने क्रमशः स्पेन और इटली में शूट किए गए एपिसोड का निर्देशन किया। फ्रांसिस्को कोर्डेरो, लिलियाना मोयानो, मारी उरदनेटा, रिकार्डो कोएटो और लुइस बालगुएर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here