Manyata Dutt Photos : संजय दत्त की पत्नी के ग्लैमरस अंदाज के फैन हैं लाखों

manyata_dutt_photos.png

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय की दत्त की पत्नी मान्यता दत्त एक जमाने में एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर फिल्म इंडस्ट्री में आई थीं। मुस्लिम परिवार में जन्मीं मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है। फिल्मों के लिए उनका नाम ‘मान्यता’ किया गया था, जिसे वे आज भी अपनाए हुए हैं। साल 2003 में मान्यता ने प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में एक आइटम नंबर किया था। इसके बाद 2008 में वह बतौर एक्ट्रेस कमाल राशिद खान की फिल्म ‘देशद्रोही’ में नजर आईं। हालांकि उनकी एक्ट्रेस के रूप में पारी यहां से आगे नहीं बढ़ सकी क्योंकि उनके पिता का देहांत हो गया था और घर, परिवार और बिजनेस की जिम्मेदारी उन पर आ गई थी।

मान्यता दत्त के इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने फॉलोअर्स के लिए लेटेस्ट फोटोज और जानकारी शेयर करती रहती हैं।

मान्यता दत्त के इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने फॉलोअर्स के लिए लेटेस्ट फोटोज और जानकारी शेयर करती रहती हैं।

manyata_dutt_hot_tasveer.png

मान्यता दत्त का जन्म 22 जुलाई, 1978 को मुंबई में हुआ था। जब वो फिल्मों में आई तब उनका नाम सारा खान रखा गया। बाद में मान्यता रख दिया गया।

manyata_dutt_hot_photos.png

मान्यता ने 7 फरवरी 2008 को एक प्राइवेट सेरेमनी में अभिनेता संजय दत्त से शादी की। इस समय मान्यता 42 की तो संजय दत्त 61 साल के हैं।

manyata_dutt_hot_pics.png

मान्यता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों एक-दूसरे को 2005 से डेट कर रहे थे। हम एक-दूसरे के पास्ट को जानते थे। इसलिए हमारे बीच कुछ भी सीक्रेट नहीं था।

manyata_dutt_hot_pic.png

शादी के दो साल बाद मान्यता ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। इनमें लड़के का नाम शाहरान और लड़की का नाम इकरा रखा गया।

 

यह भी पढ़ें : कैंसर से ग्रस्त संजय दत्त बच्चों के साथ वक्त बिताते आए नज़र, Manyata Dutt ने लिखा इमोशनल मैसेज

manyata_dutt_hot_photo.png

संजय दत्त से मिलने और शादी करने से पहले मान्यता हिन्दी फिल्मों में काम कर रहीं थीं। इनमें ‘लवर्स लाइक यू’ एक फिल्म थी जिसमें उनके हीरो निमित वैष्णव थे। शादी के बाद संजय दत्त ने ‘लवर्स लाइक यू’ फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपए में खरीद लिए थे।

manyata_dutt_hot_images.png

चूंकि मान्यता पहले से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, इसलिए शादी और बच्चे होने के बाद भी अपनी बॉडी पर पूरा ध्यान देती हैं।

manyata_dutt_hot_image.png

42 साल की उम्र में भी वे किसी युवा एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आती हैं। इस बात का प्रमाण है उनका सोशल मीडिया। मान्यता के इंस्टाग्राम को देखकर कोई भी इस बात की तारीफ किए बिना नहीं रह सकता कि उन्होंने अपने आपको बहुत ही मेहनत कर फिट रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त की पत्नी मान्यता रह चुकी हैं आइटम गर्ल, 19 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

manyata_dutt.png

पत्नी के रूप में मान्यता हमेशा संजय दत्त के साथ खड़ी नजर आती हैं। पिछले दिनों जब संजय दत्त को कैंसर डिटेक्ट हुआ, तो मान्यता ने परिवार को बखूबी संभाला और संजय का पूरा साथ दिया।

manyata_dutt_photo_albums.png

पिछले लॉकडाउन के दौरान भी मान्यता ने अकेले अपने बच्चों को संभाला और संजय से लगातार सम्पर्क में रहीं।

( All Photos Credit : Instagram/maanayata/ )


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here