Mandira Bedi: ‘Akkad Bakkad is not just a show. It’s Raj Kaushal beaming with happiness’

mandira bedi raj kaushal

फिल्म निर्माता राज कौशल का आखिरी प्रोजेक्ट अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। श्रृंखला में विक्की अरोड़ा, अनुज रामपाल, स्वाति सेमवाल, मोहन अगाशे, शिशिर शर्मा और मनीष चौधरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जैसे ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर श्रृंखला लाइव हुई, कौशल की पत्नी और अभिनेता मंदिरा बेदी ने साझा किया कि कैसे अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर का उनके दिवंगत पति के लिए बहुत कुछ मतलब था। कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने के कारण। वह 49 वर्ष के थे।

“#अक्कड़बक्कड़ सिर्फ एक शो नहीं है। राज खुशी से झूम रहा है। अलबत्ता दूसरी दुनिया में.. क्योंकि उनकी नॉन-स्टॉप सकारात्मक ऊर्जा ने वहां से भी ऐसा कर दिखाया। यह राज की कहानी है (वह क्या करना सबसे ज्यादा पसंद करता है!) उस संक्रामक मुस्कान और उसके कदम में लगातार वसंत के साथ .. क्योंकि वह सिर्फ वह है, ”मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर कौशल की आवाज की एक ऑडियो क्लिप के साथ लिखा। वह कहते हैं, “अपना समय आ गया।”

शो को कौशल का गौरव और उत्साह बताते हुए मंदिरा बेदी ने कहा, “यह राज का गौरव है। एक कहानी जिसने उन्हें शुरुआत से ही उत्साहित कर दिया और जिसे उन्होंने अपनी आंत से अंजाम दिया। क्योंकि वह हमेशा एक सैनिक था..एक सख्त और लचीला। यह राज का उत्साह है। बहुतायत में। क्योंकि अब यह दिन के उजाले को देखता है और आप सभी इसे देखने वाले हैं।”

लोगों से श्रृंखला देखने का आग्रह करते हुए, अभिनेता ने निष्कर्ष निकाला, “उन्होंने हमें इसके साथ छोड़ दिया है। हम भी हैं.. क्योंकि #अक्कड़बक्कड़ में हमारे दिल का एक टुकड़ा भी है. देखिए #AkkadBakkad @Primevideoin पर यह आज 3 नवंबर को रिलीज हो गई है। यह हमारे लिए उनका प्यार है।❤️ #राजकौशल #wemissyou #youliveon।”

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “अच्छा जीवन” सिर्फ एक घोटाला दूर है। यह विचार दो दोस्तों भार्गव और सिद्धांत के मन में तब जड़ पकड़ लेता है जब उन्होंने देश में हुए बैंक घोटालों की अनगिनत खबरें पढ़ीं और कुल पचहत्तर हजार करोड़ रुपये का घोटाला किया गया। दोनों मिलकर भारत का पहला फर्जी बैंक खोलने की योजना बनाते हैं। लोगों से पैसे जमा करवाएं और फिर इस पैसे से देश छोड़ दें। क्या वे भाग जाएंगे या पकड़े जाएंगे?”

लेखक-निर्देशक-निर्माता राज कौशल ने अपने करियर में तीन फिल्में बनाईं – प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है। मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की। उन्होंने 2011 में बेटे वीर का स्वागत किया और पिछले साल 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here