Mahindra की इस SUV का है जबरदस्त क्रेज, एक महीने में हुई 70 हजार से ज्यादा बुकिंग

महिंद्रा एक्सयूवी700

Mahindra की हाल ही में लॉन्च हुई SUV Mahindra XUV700 को ग्राहकों का खूब प्यार मिल रहा है. फेस्टिव सीजन में इस कार की 70 हजार से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप एसयूवी की डिलीवरी भी शुरू कर दी है। महिंद्रा ने कहा कि वे दिवाली से पहले ही एक्यूवी 700 की 700 यूनिट की डिलीवरी कर चुके हैं। ग्राहकों के बीच इस कार को लेकर उत्सुकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दो दिन में एसयूवी की 50 हजार यूनिट ही बुक हो पाई।

बता दें कि कार की बुकिंग अक्टूबर में ही शुरू हो गई थी। 7 अक्टूबर को बुकिंग के एक घंटे के अंदर 25 हजार यूनिट्स की बुकिंग हो गई थी। इसके बाद अगले दिन भी इतने ही यूनिट दो घंटे में बुक हो गए। महिंद्रा ने XUV700 को 11.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया। हालांकि पहले बैच की बुकिंग के बाद कीमत बढ़ा दी गई थी और अब XUV700 की शुरुआती कीमत ₹12.49 लाख (एक्स-शोरूम) है।

यह भी पढ़ें: दूर होगी पेट्रोल की महंगी टेंशन, इन बाइक्स को मिलेगा 100km/l . तक का माइलेज

इंजन और शक्ति
Mahindra XUV700 SUV दो इंजन विकल्पों में आती है – 2.0L पेट्रोल और 2.2L डीजल। इसका पेट्रोल इंजन 200hp की पावर और 380Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं, डीजल इंजन 185PS की पावर और 450Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। एक वैकल्पिक ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन भी केवल SUV के AX7 AT वेरिएंट पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Ertiga के लिमिटेड एडिशन वेरिएंट का हुआ अनावरण, शानदार है कंपनी की फैन्सी MPV का नया अवतार

मजबूत विशेषताएं
फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एक पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एक 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स मिलते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) मिलता है, जिसमें इमरजेंसी ऑटोनॉमस ब्रेकिंग, लेन-कीपिंग असिस्ट और अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल शामिल हैं। अन्य सुरक्षा सुविधाओं में सात एयरबैग और एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक शामिल हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here