Mahindra का ट्रैक्टर खरीदने पर मिल रहा है 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस

Mahindra Tractors

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के अनुसार एम प्रोटेक्ट कोविड (M-Protect COVID) योजना के तहत नए महिंद्रा ट्रैक्टर के ग्राहकों और उनके परिवारों को कोविड-19 से बचाव के लिए यह सुविधा मिलेगी.

Mahindra Tractors (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • नए महिंद्रा ट्रैक्टर के ग्राहकों और उनके परिवारों को कोविड-19 से बचाव के लिए यह सुविधा मिलेगी
  • जानकारी के मुताबिक मई 2021 में खरीदे गए ट्रैक्टरों पर एम प्रोटेक्ट कोविड योजना का फायदा मिलेगा

नई दिल्ली:

अगर आप ट्रैक्टर (Tractor) खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, कृषि उपकरण बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच ट्रैक्टर खरीदारों के लिए एक बड़ी घोषणा की है. महिंद्रा एंड महिंद्रा इस ऐलान के तहत नए ट्रैक्टर (Mahindra Tractors) की खरीदारी पर एक लाख रुपये के स्वास्थ्य बीमा (Health Insurance) के साथ पूर्व अनुमोदित आपातकालीन वित्तीय सहायता देगी. कंपनी के अनुसार एम प्रोटेक्ट कोविड (M-Protect COVID) योजना के तहत नए महिंद्रा ट्रैक्टर के ग्राहकों और उनके परिवारों को कोविड-19 से बचाव के लिए यह सुविधा मिलेगी.

यह भी पढ़ें: भारत में अगले महीने लॉन्च हो सकती है संस्कृत के शब्द पर बनी ये कार

होम क्वारंटाइन कोरोना संक्रमित ग्राहकों की होगी मदद 
जानकारी के मुताबिक कंपनी का कहना है कि एम प्रोटेक्ट कोविड योजना में ग्राहकों को एक लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा दिया जा रहा है. इस बीमा (Insurance) के जरिए होम क्वारंटाइन कोरोना संक्रमित ग्राहकों की मदद होगी. इसके अलावा ग्राहकों को उपचार के दौरान होने वाली मेडिकल के खर्चों के लिए पूर्व अनुमोदित ऋण (Loan) भी दिया जाएगा. महिंद्रा एंड महिंद्रा का कहना है कि महिंद्रा ऋण सुरक्षा के तहत किसी ग्राहक की मौत के मामले में ग्राहक के लोन को सुनिश्चित किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों Hyundai और Kia को अगले हफ्ते बंद रखने पड़ेंगे प्लांट

मई में खरीदे गए ट्रैक्टरों पर एम प्रोटेक्ट कोविड योजना का मिलेगा लाभ
जानकारी के मुताबिक मई 2021 में खरीदे गए ट्रैक्टरों पर एम प्रोटेक्ट कोविड योजना का फायदा मिलेगा. कंपनी के कृषि उपकरण क्षेत्र प्रमुख हेमंत सिक्का का कहना है कि किसानों को ध्यान में रखते हुए एम प्रोटेक्ट कोविड योजना बनाई गई है. कंपनी का कहना है कि इस योजना के साथ कंपनी किसानों के स्वस्थ जीवन की आशा करती है. कंपनी का कहना है कि M-Protect Covid Plan का उद्देश्य किसानों की चिंता कम करना है.



संबंधित लेख

First Published : 17 May 2021, 10:00:49 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here