LSAC 2022: लॉ स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए पंजीकरण शुरू, अगले साल जनवरी और मई में होगा

LSAC 2022 : लॉ स्कूल एडमिशन टेस्ट के लिए पंजीकरण शुरू, अगले साल जनवरी और मई में होगी परीक्षा

लॉ स्कूल एडमिशन काउंसिल (एलएसएसी) लॉ स्कूल एडमिशन टेस्ट या एलएसएटी-इंडिया 2022 के लिए पंजीकरण 18 अक्टूबर से शुरू हो गया है। छात्र Discoverlaw.in/register-for-the-test पर परीक्षा के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। लॉ स्कूल प्रवेश परीक्षा दो भागों में ऑनलाइन मोड में होगी।

लॉ स्कूल एडमिशन टेस्ट: लॉ स्कूल एडमिशन काउंसिल (एलएसएसी) लॉ स्कूल एडमिशन टेस्ट या एलएसएटी-इंडिया 2022 के लिए पंजीकरण 18 अक्टूबर से शुरू हो गया है। छात्र परीक्षा के लिए Discoverlaw.in/register-for-the-test पर पंजीकरण कर सकते हैं। लॉ स्कूल प्रवेश परीक्षा दो भागों में ऑनलाइन मोड में होगी। पहली परीक्षा 15 जनवरी, 2022 को आयोजित की जाएगी। दूसरी परीक्षा 9 मई से शुरू होकर पांच दिनों की अवधि में आयोजित की जाएगी। छात्र अपने घरों से परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

उम्मीदवारों के लिए तैयारी का सुनहरा मौका
एलएसएसी के उपाध्यक्ष यूसुफ अब्दुल-करीम ने कहा कि जनवरी में एलएसएटी-इंडिया परीक्षा के प्रशासन से उम्मीदवारों को परीक्षा की तैयारी में मदद मिलेगी, क्योंकि अन्य परीक्षाओं का कोई बोझ नहीं होगा। एलएसएटी-इंडिया 2022 में अच्छा स्कोर करने का मौका है। उम्मीदवार अन्य परीक्षाओं की चिंता किए बिना शीर्ष कॉलेजों में अपनी वास्तविक क्षमता का प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे।

जानिए कितनी होगी रजिस्ट्रेशन फीस:-
एलएएससी ने कहा कि 15 दिसंबर, 2021 से पहले पंजीकरण कराने वाले छात्र 3,499 रुपये के विशेष अर्ली-बर्ड शुल्क के पात्र होंगे और 15 दिसंबर या उसके बाद पंजीकरण कराने वाले छात्रों को 3,799 रुपये का मानक शुल्क देना होगा। एलएसएटी-इंडिया का उपयोग देश के कई लॉ स्कूलों द्वारा स्नातक और स्नातकोत्तर प्रवेश के लिए किया जाता है। प्रवेश परीक्षा तक पहुंच रखने वाले संस्थानों की सूची खोजने के लिए उम्मीदवार DiscoverLaw.in पर जा सकते हैं।

और पढ़ें:- CTET 2021: सीबीएसई के लिए बढ़ाई गई आवेदन की आखिरी तारीख, पहली बार ऑनलाइन मोड में होगी परीक्षा

परीक्षा कार्यक्रम का विवरण जल्द जारी किया जाएगा:-
पंजीकरण प्रक्रिया समाप्त होने के बाद, उम्मीदवारों को शेड्यूलिंग विवरण और निर्देश दिए जाएंगे कि एक सहज अनुभव सुनिश्चित करने के लिए ऑनलाइन परीक्षा कैसे दी जाए। एलएसएटी आने वाले हफ्तों में ऑनलाइन एलएसएटी-इंडिया के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्रदान करेगा। आवेदक Discoverlaw.in/prepare-for-the-test पर उपलब्ध परीक्षण सामग्री का उपयोग करके परीक्षा की तैयारी कर सकते हैं।

और पढ़ें:- भारतीय नौसेना भर्ती 2021: नौसेना में नाविक एए एसएसआर के लिए रिक्तियां, वेतन 69,100 तक

और पढ़ें:- पुलिस भर्ती 2021: सब इंस्पेक्टर समेत कई पदों पर भर्ती, जानें वैकेंसी डिटेल

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here