Lee Min Ho turns 34: Boys Over Flowers star left speechless after receiving mountain of gifts from fans

Lee Min Ho (Photo: Instagram/ Lee Min Ho)

दक्षिण कोरियाई टेलीविजन स्टार ली मिन हो ने अपना 34 वां जन्मदिन मनाया और अपने प्रशंसकों को एक बच्चे के रूप में अपनी तस्वीर दिखाने का फैसला किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने प्रशंसकों को उन सभी प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद दिया, जो उन्होंने उन पर बरसाए थे। फोटो में उन्हें कैमरे की तरफ एक चौड़ी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। फैंस ने उनके नुकीले बालों वाले लुक को खूब पसंद किया और पोस्ट पर कई कमेंट्स किए। उन्होंने एक इमोटिकॉन के साथ अपने सदमे को व्यक्त करते हुए अपने प्रशंसकों से उपहारों के पहाड़ की एक और तस्वीर साझा की

फैन क्लबों ने ट्विटर पर हैप्पी बर्थडे ली मिन हो ट्रेंड किया, जिसमें ज्यादातर प्रशंसकों ने उनकी पुरानी तस्वीरें और भावनात्मक जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं।

ली मिन हो ने 2006 में सीक्रेट कैंपस के साथ अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने पार्क बो यंग के साथ काम किया। वह प्रसिद्ध शो बॉयज ओवर फ्लावर्स के साथ एक अंतरराष्ट्रीय सनसनी बन गए और कुछ बेहतरीन हिट फिल्मों पर मंथन किया। उन्होंने 2013 के लोकप्रिय शो, द वारिस में भी अभिनय किया, जहां उन्होंने एक अमीर परिवार के सदस्य किम टैन की भूमिका निभाई, जहां उन्हें पार्क शिन-हे द्वारा निभाई गई भूमिका चा यून-सांग से प्यार हो जाता है।

उन्होंने पिछले महीने उद्योग में 15 साल पूरे किए, और उन्हें आखिरी बार किंग: द इटरनल मोनार्क में देखा गया, जिसमें किम गो यून ने अभिनय किया था। नाटक 2020 के उच्चतम-रेटेड शो में से एक बन गया, और उसने फंतासी / रोमांस ड्रामा श्रेणी में एक लघु श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए शीर्ष उत्कृष्टता पुरस्कार अर्जित किया।

ली मिन-हो के पास पाइपलाइन में पचिनको है। श्रृंखला मिन जिन ली के उपन्यास पर आधारित है। नाटक में जिन हा, अन्ना सवाई, मिन्हा किम, सोजी अरई और कहो मिनामी भी हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here