Laxmmi Bomb Trailer Review: This Cracker Is Supposed To Burst Only In Theatres

लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर रिव्यू: इस क्रैकर को केवल सिनेमाघरों में फटने के लिए माना जाता है

Laxmmi Bomb Trailer : अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित बिग बॉस का ट्रेलर लक्ष्मी बम आज आखिरकार वेब दुनिया पर छा गया है। फिल्म की घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर लहरें पैदा हो रही हैं। पोस्टर अक्षय और उनके यंग अवतार के लुक की बदौलत उत्साह पैदा करने में कामयाब रहे।

का ट्रेलर मैंने देखा लक्ष्मी बम दो बार। पहली बार जब यह रिलीज़ हुआ, मैंने इसे अपने मोबाइल पर और फिर लैपटॉप पर देखा। इसका कारण यह था कि मैंने पहली बार देखने में वास्तव में आनंद नहीं लिया था। जबकि ट्रेलर के पहले आधे हिस्से में धुंधली दिख रही थी, यह दूसरी छमाही थी जिसने मुझे पीछे बैठा दिया और इसे गंभीरता से लिया। मेरे दिमाग में यह बात भी आई कि यह एक बड़ी नाटकीय रिलीज़ थी, इसलिए ट्रेलर को एक और मौका क्यों नहीं दिया गया। और मुझे कहना होगा, मैंने अपनी दूसरी देखने में काफी आनंद लिया जो बेहतर स्क्रीन आकार पर था।

ट्रेलर का पहला आधा हिस्सा अभी भी मेरे लिए ठीक है क्योंकि इसमें बहुत कुछ नहीं है। हां, यह दूसरी छमाही के लिए आधार बनाता है लेकिन फिर इसके लिए बहुत अधिक समय लगता है। ट्रेलर के शुरुआती हिस्सों में कॉमेडी काम नहीं कर रही है और अक्षय खुद इसके सबसे अच्छे नहीं हैं। लेकिन जैसे ही वह बदलना शुरू करता है, ट्रेलर बेहतर हो जाता है और गुजरने वाले हर दृश्य के साथ बेहतर होता जाता है।

देखने के बाद लक्ष्मी बम दो बार ट्रेलर, मुझे लगता है कि अक्षय जिस भूमिका में हैं, वह फिल्म की आत्मा होगी। यह केवल अक्षय के चरित्र और धमाका के रूपांतरण भाग के लिए फिल्म के लिए तत्पर रहेगा जो बाद में होता है। आइए फिल्म के पहले भाग से उच्च आशाएं न रखें और अगर फिल्म अच्छी तरह से आती है तो इसे बोनस मानें।

प्रदर्शनों के लिए, अक्षय कुमार एक कबाड़ के रूप में अद्वितीय हैं और अपनी दृढ़ विश्वास के साथ कई बार फिल्म के मनोरंजन भागफल को बढ़ाता है। वह एक निर्देशक के अभिनेता हैं और इस फिल्म में फिर से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने निर्देशक के विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया। वह परदे पर किसी आग से कम नहीं है। मुझे उम्मीद है कि ट्रेलर के शुरुआती भाग में भी वह बेहतर थे। कियारा आडवाणी के पास पेशकश करने के लिए बहुत कुछ नहीं है लेकिन वह अपनी उपस्थिति महसूस करती हैं। फिल्म के सहायक कलाकार मनु ऋषि, राजेश शर्मा, आयशा रज़ा मिश्रा जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ भी मजबूत दिखते हैं।

कुल मिलाकर, लक्ष्मी बम ट्रेलर एक मजेदार घड़ी है। यह फिल्म के लिए उम्मीदों को उच्च बनाता है और हमें दुखी भी करता है। फिल्म बड़े पर्दे के मनोरंजन के लिए बनाई गई थी और यह ट्रेलर देखने के बाद बहुत स्पष्ट है। बहुत सारे उच्च बिंदु हैं जो बेकार जाएंगे क्योंकि हम सभी इसे अपने मोबाइल, लैपटॉप या टीवी स्क्रीन पर अलग-अलग देख रहे होंगे। दुर्भाग्य से सिल्वर स्क्रीन पर नहीं।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here