Kevin Spacey ordered to pay 31 million dollars for House of Cards losses

Kevin Spacey

अंतिम सोमवार को किए गए एक मध्यस्थता निर्णय के अनुसार, केविन स्पेसी और उनकी प्रोडक्शन कंपनियों को हाउस ऑफ कार्ड्स के पीछे के स्टूडियो को $ 30 मिलियन से अधिक का भुगतान करना होगा, क्योंकि यौन दुराचार के लिए उनकी गोलीबारी से हुए नुकसान के कारण।

लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में दायर एक दस्तावेज में न्यायाधीश के फैसले के अनुमोदन का अनुरोध करते हुए कहा गया है कि मध्यस्थों ने पाया कि केविन स्पेसी पेशेवर व्यवहार के लिए अपने अनुबंध की मांगों का उल्लंघन किया “पांच सत्रों में से प्रत्येक में कई चालक दल के सदस्यों के संबंध में कुछ आचरण को शामिल करके जिसमें उन्होंने अभिनय किया और कार्यकारी ने हाउस ऑफ कार्ड्स का निर्माण किया।”

हाउस ऑफ कार्ड्स के पीछे के स्टूडियो एमआरसी को स्पेसी को आग लगानी पड़ी, शो के छठे सीज़न के उत्पादन को रोकना पड़ा, स्पेसी के केंद्रीय चरित्र को हटाने के लिए इसे फिर से लिखना पड़ा, और समय सीमा को पूरा करने के लिए इसे 13 से आठ एपिसोड तक छोटा कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप लाखों का नुकसान हुआ, दस्तावेज़ ने कहा।

एमआरसी ने सोमवार को एक बयान में कहा, “हमारे कर्मचारियों, सेट और काम के माहौल की सुरक्षा एमआरसी के लिए सबसे महत्वपूर्ण है और हम जवाबदेही के लिए क्यों आगे बढ़ते हैं।”

स्पेसी के एक प्रतिनिधि ने टिप्पणी मांगने वाले ईमेल का तुरंत जवाब नहीं दिया। उनके वकीलों ने तर्क दिया कि शो के नुकसान में अभिनेता की कार्रवाई एक महत्वपूर्ण कारक नहीं थी।

सत्तारूढ़ तीन साल से अधिक की कानूनी लड़ाई और आठ दिन की साक्ष्य सुनवाई के बाद आया था जिसे बाकी विवाद के साथ जनता से गुप्त रखा गया था।

स्पेसी ने तीन और निजी मध्यस्थों के एक पैनल के निर्णय की अपील की, जिन्होंने वादी के लिए पाया, निर्णय को अंतिम और सोमवार को सार्वजनिक किया।

वादी के वकील माइकल कुम्प ने एक बयान में कहा, “एमआरसी ने अपना पक्ष रखा, इस मामले को हठपूर्वक आगे बढ़ाया और अंत में सही परिणाम प्राप्त किया।”

62 वर्षीय ऑस्कर विजेता का करियर 2017 के अंत में अचानक रुक गया क्योंकि #MeToo आंदोलन ने गति पकड़ी।

अभिनेता एंथोनी रैपरेंट ऑन ब्रॉडवे और फिल्म के साथ-साथ टेलीविजन पर स्टार ट्रेक: डिस्कवरी में दिखाई देने वाले ने कहा कि स्पेसी ने 1980 के दशक में एक पार्टी में 14 साल की उम्र में उनके साथ यौन संबंध बनाए।

उस समय, स्पेसी ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें मुठभेड़ याद नहीं है, लेकिन उन्होंने माफी मांगी।

कई अन्य आरोपितों ने पीछा किया। रैप सहित कुछ ने मुकदमा दायर किया है।

स्वतंत्र जांच में उनके अधीन काम करने वालों का व्यापक यौन उत्पीड़न पाया गया।

स्पेसी को कई परियोजनाओं से निकाल दिया गया या हटा दिया गया, विशेष रूप से हाउस ऑफ कार्ड्स, नेटफ्लिक्स राजनीतिक थ्रिलर जहां पांच सीज़न के लिए उन्होंने मुख्य चरित्र फ्रैंक अंडरवुड की भूमिका निभाई, जो सत्ता के भूखे कांग्रेसी थे, जो राष्ट्रपति बने।

उसके खिलाफ लाया गया एक आपराधिक मामला, एक नानकुट रिसॉर्ट में एक 18 वर्षीय व्यक्ति की कथित रूप से टटोलने से उपजी एक अभद्र हमला और बैटरी चार्ज, 2019 में मैसाचुसेट्स अभियोजकों द्वारा खारिज कर दिया गया था।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here