Kaley Cuoco to play Doris Day in Warner Bros. limited series

kaley cuoco, doris day

अभिनेता केली क्युको वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न की एक आगामी सीमित श्रृंखला में स्क्रीन किंवदंती डोरिस डे को चित्रित करेंगे।

द अनटाइटल सीरीज़ डे की आधिकारिक जीवनी डोरिस डे: हिज़ ओन स्टोरी पर आधारित है, जिसे एई होटनर ने लिखा था और 1976 में प्रकाशित किया गया था, जिसमें डेडलाइन की सूचना दी गई थी।

द बिग बैंग थ्योरी और चार्म्ड जैसे शो में विशेषता के लिए जानी जाने वाली क्यूको, अपने हां, नॉर्मन प्रोडक्शंस के माध्यम से भी परियोजना का निर्माण करेगी।

इस शो ने अपनी एचबीओ मैक्स श्रृंखला द फ्लाइट लटकन की सफलता के बाद बर्लांती प्रोडक्शंस और वार्नर ब्रदर्स टेलीविजन के साथ उनके दूसरे सहयोग को चिह्नित किया।

डे 1950 और 1960 के दशक की सबसे बड़ी महिला सितारों में से एक थीं और उनका समान रूप से प्रभावशाली संगीत कैरियर था।

ओहियो के सिनसिनाटी में 3 अप्रैल, 1922 को मैरी एन वॉन कपेलहॉफ के रूप में जन्मे डे ने 15 साल की उम्र में एक गायक के रूप में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की और लेस के साथ मिलकर “सेंटिमेंटल जर्नी” गीत के साथ अपने शुरुआती 20 के दशक में सफलता का स्वाद चखा। ब्राउन का बैंड।

लेकिन यह अल्फ्रेड हिचकॉक की 1956 की फिल्म ‘द मैन हू नो वे टू मच’ का सिग्नेचर सॉन्ग ” क्यू सेरा सेरा ” था जिसने उन्हें वैश्विक स्तर पर प्रसिद्धि दिलाई।

इन वर्षों में, उन्होंने Calamity Jane, The Thrill of It All, Love Me or Leave Me, और Pillow Talk जैसी फ़िल्मों में अभिनय किया।

डे ने चार बार शादी की, और उनके तीसरे पति ने अपना सारा पैसा खो दिया, जब 1968 में उनकी मृत्यु हो गई, तो उन्होंने कर्ज में डूब गए। टेलीविजन में एक कैरियर ने उन्हें वित्तीय बर्बादी से बचा लिया।

सीमित श्रृंखला में क्यूको, ग्रेग बर्लेंटी, सारा शेचटर और डेविड मैडेन द्वारा निर्मित कार्यकारी होगा।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here