Jonas Brothers Family Roast review: Priyanka Chopra steals the show

Jonas Brothers Family Roast

बहुप्रतीक्षित जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट आज पहले रिलीज हो गई। पॉप स्टार केविन, जो और निक जोनास की विशेषता, एक घंटे का नेटफ्लिक्स विशेष आपको रोलर-कोस्टर की सवारी पर ले जाएगा। नहीं, इसलिए नहीं कि यह बहुत रोमांचक है, बल्कि इसलिए कि इसमें ऐसे क्षण हैं, जहां आप फूट-फूट कर रह जाते हैं, और फिर यह अचानक गिर जाता है, जिससे आप अपनी आंखें मूंद लेते हैं। अपने बेहतर पड़ावों, डेनियल जोनास, सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा के अलावा, रोस्ट में लिली सिंह, जॉन लीजेंड, टॉम ग्रेडी, पीट डेविडसन, जैक व्हाइटहॉल और डॉ फिल भी इन तीन भाइयों को ले रहे हैं।

विशेष की शुरुआत एक सामान्य भाई-बहन के भोजन कक्ष के झगड़े से होती है जो उनके साथ एक दूसरे पर पेनकेक्स फेंकने के साथ समाप्त होता है। हमें यह भी देखने को मिलता है कि सुपरहीरो का अभिनय करते हुए या जोनास फाइट क्लब के निर्माण के दौरान तिकड़ी थोर की भूमिका कैसे निभाना चाहती है, जिसके अपने विचित्र नियम हैं – आप ‘सुंदर’ चेहरे पर मुक्का नहीं मार सकते। यह देखते हुए कि भाई एक ही पृष्ठ पर कभी नहीं हो सकते हैं, वे जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में भाग लेते हैं, जिसे केनान थॉम्पसन द्वारा होस्ट किया जाता है।

केनन ने इसे एक ‘पारिवारिक मामला’ कहा और जोनास बंधुओं के बेहतर पड़ावों को पेश किया, जो अपने पतियों को मंच पर ठुकराते हुए देखकर सबसे अधिक मज़ेदार लग रहे थे। सैटरडे नाइट लाइव स्टार इन तीनों को न्यू जर्सी के सबसे बड़े संगीतकारों के नाम से बुलाता है, और फिर राज्य के बड़े सितारों के नाम जोड़ता है। अपने परिवार पर कटाक्ष करते हुए, वह अपने सबसे छोटे भाई फ्रैंकलिन को ‘बोनस जोनास’ कहते हैं, और खुलासा करते हैं कि उनकी मां शो से चूक गईं क्योंकि वह जस्टिन बीबर के एक शो में गई थीं।

जल्द ही लिली सिंह मंच पर आ जाती है और जब वह अपने रोस्ट के साथ औसत होती है, तो केवल एक ही बयान प्रियंका चोपड़ा से संबंधित होता है। YouTuber साझा करता है कि वह उनके लिए पहले से ही एक परिवार की तरह महसूस करती है, जैसे निक की शादी के दौरान, जो और केविन ने अपने भाई से शादी करने के लिए उसे धन्यवाद दिया। वह इस बात पर भी कटाक्ष करती है कि कैसे अमेरिकियों के बीच उसका जीवन कठिन था, और अब जब वह नेटफ्लिक्स शो में है, तो यह लगभग तीन गोरे लड़के भी हैं। लिली की यह टिप्पणी कि चूंकि निक दाढ़ी नहीं बढ़ा सकते, उन्होंने एक से शादी कर ली, जिससे प्रियंका चोपड़ा ने अपना चेहरा छुपा लिया, क्योंकि उन्होंने अपनी हंसी को नियंत्रित करने की कोशिश की।

मंच पर अगला है पीट डेविडसन, जो एक प्रशंसक की भूमिका निभाता है ‘इतना नशे में कि मुझे नहीं पता कि मैं यहाँ क्यों हूँ’। वह भाइयों पर भी कटाक्ष करता है और कैसे वे अलग हो जाते हैं, केवल एक साथ वापस आने के लिए। बाद में विशेष में, वह फ्रैंकलिन के रूप में तैयार होता है, जो कहता है कि जबकि उसके भाई चार्टबस्टर्स वितरित करते हैं, उन्हें अलमारियों के शीर्ष तक पहुंचने के लिए अपने ‘लंबे’ बच्चे के भाई की आवश्यकता होती है। डॉ फिल के कैमियो में उन्होंने ऐसी बातें कही हैं जो भाइयों को चाहने के बजाय सुनने की जरूरत है – “आप में से कोई भी इन पत्नियों को रखने के लिए पर्याप्त नहीं है,” वह हस्ताक्षर करता है।

पत्नियों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टैंड-अप एक्ट से शो को चुरा लिया है। उनकी उम्र के अंतर को देखते हुए, वह कहती हैं कि निक ने उन्हें टिकटॉक सिखाया, जबकि उन्होंने उन्हें दिखाया कि एक सफल अभिनय करियर क्या है। वह यह कहने के लिए एक पलक भी नहीं झपकाती है कि वह ‘सबसे प्रसिद्ध जोनास’ है, क्योंकि उसके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स संयुक्त जोनास की तुलना में कहीं अधिक हैं। जबकि वह उसे लगभग बच्चे के आगमन की घोषणा से स्तब्ध छोड़ देती है, निक लाल-चेहरे पर रह जाता है जब प्रियंका कहती है कि वह केवल एक ही है जो वह कभी भी ‘बेबी सिट, उफ़ मैरिज’ करेगी। जबकि प्यार करने वाली पत्नी ने खुलासा किया कि वह निक जोनास के प्रति जुनूनी है, वह संकेत देती है कि अगर क्रिस हेम्सवर्थ फिर से सिंगल हो जाता है, तो वह इस पर विचार करेगी।

अन्य दो बेहतर पड़ाव – डेनिएल जोनास और सोफी टर्नर के अपने मजेदार क्षण हैं, लेकिन प्रभाव डालने में असफल रहे। जबकि केविन को बैकग्राउंड सिंगर होने के लिए भुना जाता है, गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार पवित्रता की प्रतिज्ञा पर चर्चा करता है जोनास भाइयों ने शादी से पहले सेक्स से दूर रहने के लिए लिया था। वह यह भी साझा करती है कि उसने एक अभिनेता से कभी शादी नहीं करने का फैसला किया था, सोफी ने केविन को कैंप रॉक में देखने के बाद उसके बारे में सुरक्षित महसूस किया।

अन्य मेहमानों में ब्लेक शेल्टन शामिल थे, जिन्होंने इस बात के संकेत दिए कि निक (या नहीं) से बेहतर कोई नहीं है। जॉन लीजेंड ने जोनास ब्रदर्स पर एक गीत भी लिखा था, और कैसे वे कभी बीटल्स नहीं हो सकते। “आप उन्हें नानी के पास ले जा सकते हैं, लेकिन उन्होंने कभी ग्रैमी नहीं जीता”, वह ज़ोर से गाता है। यूके के लोकप्रिय कॉमेडियन जैक व्हाइटहॉल भी अपने अभिनय से आपको प्रभावित करते हैं क्योंकि वह खुद को ‘जोनाहोलिक’ कहते हैं। अपने पिता की प्रशंसा करते हुए, वे कहते हैं कि संगीत की दुनिया में उनके योगदान के लिए उनके अंडकोष को ग्रैमी जीतना चाहिए। जैक आपको अपने बयान के साथ ROFLing छोड़ देगा कि जोनास भाई “कोविड की तरह हैं जिसे कभी मिटाया नहीं जा सकता है और किसी को उनके साथ रहना सीखना होगा, यह उम्मीद करते हुए कि वे कभी भी उत्परिवर्तित नहीं होंगे”।

अंत में, तीनों भाई एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं और यही वह समय है जब जो अपनी बुद्धि और मस्ती के साथ बाहर खड़ा होता है। निक जहां बहुत कोशिश करते हैं, वहीं प्रयास उनके प्रदर्शन में दिखता है, जिससे आप थोड़ा निराश हो जाते हैं। दूसरी ओर, केविन प्यारा है, लेकिन उसमें हास्य और पंच की कमी है। हालांकि, वह बैंड के विघटन के लिए निक को दोष देने का कोई मौका नहीं छोड़ते। और लड़का, वही एक से अधिक बार लाया जाता है।

जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट अपने एक घंटे के रनटाइम से अधिक लंबा लगता है। मान लीजिए कि यह फिलर्स के कारण है जो आपको विचलित कर देता है। अगर आप द जोनास ब्रदर्स में बड़े हुए हैं तो इसे देखें, या इसे प्रियंका के अभिनय के लिए फॉरवर्ड करें। यह सब पैसे के लायक है। माइक गिरा!

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here