JioPhone अगला आज से उपलब्ध: WhatsApp से कैसे करें बुकिंग; पूरा ईएमआई विवरण देखें

  JioPhone अगला आज से उपलब्ध: WhatsApp से कैसे करें बुकिंग;  पूरा ईएमआई विवरण देखें

JioPhone Next दिवाली 2021 से बिक्री के लिए उपलब्ध है। Reliance Jio और Google द्वारा बनाया गया यह सस्ता स्मार्टफोन कई अनोखे फीचर्स के साथ आता है। अगर आप JioPhone Next खरीदना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इसके लिए WhatsApp के जरिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। विधि बहुत आसान है। आपको क्या करना है, पूरी प्रक्रिया स्टेप बाय स्टेप देखें:

1. सबसे पहले अपने फोन में 7018270182 सेव करें।

2. व्हाट्सएप खोलें और सहेजे गए संपर्क को ढूंढें।

3. अब इस पर Hi लिखकर भेज दें।

4. चैटबॉट उन विकल्पों को साझा करेगा जिनके साथ आप JioPhone Next के लिए अपनी रुचि दर्ज कर सकते हैं।

5. एक बार पुष्टि प्राप्त हो जाने के बाद, आप अपना JioPhone Next प्राप्त करने के लिए निकटतम JioMart रिटेलर के पास जा सकते हैं।

ध्यान दें- व्हाट्सएप के अलावा, इच्छुक ग्राहक JioPhone नेक्स्ट के लिए अपने नजदीकी Jio Mart डिजिटल स्टोर या Jio.com/next पर भी अपनी रुचि दर्ज करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ईएमआई छूटने पर जियोफोन नेक्स्ट का नहीं होगा कोई फायदा, लॉक कर देगा यह फीचर

तो असली कीमत है
जियोफोन नेक्स्ट की कीमत वास्तव में 6,499 रुपये है। अपने प्रतिद्वंद्वियों से अलग दिखने के लिए, रिलायंस जियो उपभोक्ताओं के लिए ईएमआई विकल्पों और बंडल डेटा ऑफ़र के साथ जियोफोन नेक्स्ट खरीदना आसान बना रहा है। जियो उन उपभोक्ताओं के लिए चार ईएमआई प्लान पेश कर रहा है जो जियोफोन नेक्स्ट खरीदने की योजना बना रहे हैं। इन प्लान्स को चार भागों में बांटा गया है- ऑलवेज-ऑन प्लान, लार्ज प्लान, XL प्लान और XXL प्लान। ये ईएमआई प्लान डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

इन ईएमआई या वित्तीय योजनाओं के साथ, जियो ग्राहकों के लिए पहली बार 1999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ जियोफोन नेक्स्ट खरीदना आसान बना रहा है, लेकिन अंततः ग्राहक को मासिक ईएमआई + 501 ईएमआई प्रसंस्करण शुल्क का भुगतान करना होगा। निर्धारित कार्यकाल के लिए वित्त कंपनी। क्या होगा।

यह भी पढ़ें- Jiophone Next: कीमत ही नहीं, इन मामलों में भी लाजवाब है फोन, जानिए सब कुछ फर्स्ट इम्प्रेशन

ईएमआई प्लान डेटा लाभ के साथ आते हैं
JioPhone Next को खरीदने के लिए चार ईएमआई विकल्प उपलब्ध हैं। आइए देखें कि ईएमआई अवधि के अंत में आप कितना भुगतान करेंगे:

हमेशा योजना पर: यह 24 महीने के लिए 300 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 350 रुपये प्रति माह आता है। यानी अगर आप इन दोनों प्लान को चुनते हैं तो JioPhone Next की कुल कीमत क्रमश: 9700 रुपये और 8800 रुपये होगी। (ईएमआई मूल्य + डाउन पेमेंट + ईएमआई प्रोसेसिंग शुल्क (₹501) शामिल हैं

बड़ी योजना: यह 24 महीने के लिए 450 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 500 रुपये प्रति माह आता है। यानी अगर आप इन दोनों प्लान को चुनते हैं तो JioPhone Next की कुल कीमत क्रमश: 13300 रुपये और 11500 रुपये होगी। (ईएमआई मूल्य + डाउन पेमेंट + ईएमआई प्रोसेसिंग शुल्क (₹501) शामिल हैं

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर किसी का स्टेटस वीडियो पसंद आए तो ऐसे करें डाउनलोड

एक्स्ट्रा लार्ज योजना: यह प्लान 24 महीने के लिए 500 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 550 रुपये प्रति माह पर आता है। यानी अगर आप इन दोनों प्लान को चुनते हैं तो JioPhone Next की कुल कीमत क्रमश: 14500 रुपये और 12400 रुपये होगी। (ईएमआई मूल्य + डाउन पेमेंट + ईएमआई प्रोसेसिंग शुल्क (₹501) शामिल हैं

एक्सएक्सएल योजना: यह प्लान 24 महीने के लिए 550 रुपये प्रति माह या 18 महीने के लिए 600 रुपये प्रति माह पर आता है। यानी अगर आप इन दोनों प्लान को चुनते हैं, तो JioPhone Next की कुल कीमत क्रमश: 15,700 रुपये और 13,300 रुपये है (इसमें EMI की कीमतें + डाउन पेमेंट + EMI प्रोसेसिंग (₹ 501) शुल्क शामिल हैं)

यदि आप किसी ईएमआई का विकल्प नहीं चुनते हैं, तो जियो आपको सीधे 6499 रुपये का भुगतान करने और अतिरिक्त प्रसंस्करण शुल्क से बचने की अनुमति देता है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here